• Sun. Jun 23rd, 2024

पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति हुआ बेकाबू, कुल्हाड़ी से वार कर ली दोनों की जान

Byadmin

Aug 25, 2022

मंडी अटेली/नारनौल
अटेली में पत्नी के साथ, साथी को देख लेने पर अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी व साथी दोनों को कुल्हाड़ी से काट दिया। पत्नी व साथी दोनों की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश का रहने वाला है आरोपित
मध्य प्रदेश के गांव दुनातर का रहने वाला अखिलेश अपनी पत्नी के साथ रेलवे परिसर में रह रहा था। उनके क्वाटर के साथ ही उसका साथी गोबिन्द जो लेबर का काम करता है वह रह रहा है। दोनों ही ठेकेदार के पास रेलवे परिसर में मजदूरी का काम करते है। आज सुबह मध्य प्रदेश के ही गांव बसदानी का रहने वाले गोबिन्द को अखिलेश ने अपने क्वाटर पर उसकी पत्नी सुनीता के पास देख लिया।

पत्नी के चरित्र पर शक बना हत्या की वजह
अखिलेश ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पत्नी सुनीता व गोबिन्द पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सामान्य अस्पताल अटेली में भर्ती करवाया जहां उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी विक्रान्त भूषण, डीएसपी रणबीर व थाना प्रभारी संतोष ने घटना स्थल पर जाकर हत्या की जांच की। अखिलेश व गोबिन्द दोनों अपनी पत्नी सहित रेलवे के क्वाटर में ही रह रहे है।

पुलिस ने मौके से आरोपित को किया गिरफ्तार
अखिलेश की पत्नी सुनीता के कोई संतान नहीं थी जबकि गोबिन्द के दो बच्चे है। बताया जाता है कि गोबिन्द का अखिलेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। आज अखिलेश ने अपनी पत्नी के साथ गोबिन्द को क्वाटर में देख लिया जिससे गुस्से में आकर अखिलेश ने पहले गोबिन्द के सिर पर कुल्हाड़ी मारी बाद में पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी मारी। सिर पर तेज कुल्हाड़ी लगने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने अखिलेश को मौके से पकड़ कर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *