• Sat. May 18th, 2024

पाकिस्तान के साथ यूएई गए हैं शाहीन अफरीदी, PCB ने बताया कारण

Byadmin

Aug 25, 2022

नई दिल्ली
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इंजरी की वजह से क्रिकेट के मैदान से अगले चार से छह सप्ताह तक दूर रहेंगे। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान घुटने में चोट लग गई थी और इसकी वजह से वो एशिया कप 2022 से बाहर हो गए जिसकी शुरुआत 27 अगस्त से यूएई में होगी। बेशकर शाहीन चोटिल हैं, लेकिन फिर भी वो पाकिस्तान की टीम के साथ यूएई गए हैं और टीम के साथ दुबई में हैं।

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के कप्तान बाबर आजम ने अफरीदी से आग्रह किया था कि वो एशिया कप के दौरान टीम के साथ रहें। 22 साल के शाहीन अफरीदी इस समय दुबई में घुटने का इलाज करवा रहे हैं और वो टीम होटल में ही रहेंगे। शाहीन अफरीदी सिर्फ एशिया कप ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने अपने घर में होने वाले 7 मैचों की टी20 सीरीज से भी बाहर रहेंगे। अब शाहीन अफरीदी टीम के साथ क्यों यूएई गए हैं इसके बारे में पीसीबी ने भी बताया।

पीसीबी ने कहा कि कप्तान बाबर आजम चाहते थे कि वो टीम के साथ ही रहें। वहीं टीम मैनेजमेंट उनके चोट की करीब से निगरानी करना चाहता है इसकी वजह से ही वो टीम के साथ रहेंगे। आपको बता दें कि 2021 में आइसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीतने वाले शाहीन अफरीदी बुधवार को अभ्यास सत्र के दौरान पाकिस्तान की टीम के साथ देखे गए थे। शाहीन ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को हराने में बड़ी भूमिका निभाई थी और उन्होंने भारत के तीन टाप के बल्लेबाजों को आउट किया था। आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *