• Sun. May 19th, 2024

एंबर की बेस्ट फ्रेंड के पूर्व पति ने लगाए आरोप, ‘एंबर का चल रहा था थ्री वे अफेयर’

Byadmin

Aug 26, 2022

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चले मानहानि के केस में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। अब एंबर की बेस्ट फ्रेंड के पूर्व पति ने सनसनीखेज दावा किया है कि एक्ट्रेस शादी के दौरान भी कई लोगों के साथ अवैध संबंध बनाती थीं।

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चला मानहानि का केस काफी सुर्खियों में रहा था। इस केस के दौरान जॉनी और एंबर ने एक-दूसरे पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जॉनी ने एंबर पर शादी के दौरान धोखा देने के आरोप भी लगाए थे। अब एंबर हर्ड के एक दोस्त जोश ड्रयू ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जोश एंबर की बेस्ट फ्रेंड रैकल पेनिंगटन के साथ शादी कर चुके हैं।

'जॉनी डेप की गैर-मौजूदगी में आते थे लोग'
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चले मानहानि के केस में एक वीडियो को गवाही के तौर पर इस्तेमाल किया गया है जिसमें एंबर के दोस्त जोश बता रहे हैं कि जॉनी डेप की गैर-मौजूदगी में रात में एंबर हर्ड के पास लोग आते थे जो आधे-आधे घंटे से ज्यादा समय तक उनके पास रहते थे। ऑफ कैमरा बात करते हुए जोश ड्रयू से पूछा गया कि क्या जॉनी डेप से शादी के बाद भी एंबर हर्ड का एलन मस्क और कारा डेलाविन के साथ अफेयर था? इसके जवाब में उन्होंने केवल 'हां' कहा। हालांकि उन्होंने कोई खास समय या तारीख नहीं बताई है।

जोश ने और भी सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या जॉनी डेप से शादी के बाद एंबर, एलन और कारा ने साथ में रात गुजारी थी? तो इसके जवाब में उन्होंने 'हां' कहा था। जोश ड्रयू ने साफ तौर पर कहा कि एंबर, एलना और कारा एक साथ थ्रीवे अफेयर कर रहे थे। बता दें कि पहले ही केस के दौरान यह आरोप लग चुके हैं कि एलन मस्क ने एंबर के साथ थ्रीसम सेक्स किया था।

एलन मस्क ने दी थी सफाई
हालांकि अफेयर और थ्रीसम सेक्स के आरोपों पर एलन मस्क ने कहा था कि उन्होंने Amber Heard को डेट करना तब शुरू किया था जब उन्होंने Johnny Depp से तलाक की अर्जी एक महीने पहले दे दी थी। एलन मस्क ने यह भी कहा कि एंबर की शादी के दौरान वह उनके आसपास भी नहीं थे। अब देखना है कि जोश के बयान पर एंबर का क्या रिएक्शन सामने आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *