• Sat. May 18th, 2024

BJP ने JDU को बनाई इतनी बड़ी पार्टी, नीतीश ने कुर्सी एवं स्वार्थ के लिए छोड़ा NDA का साथ : रविशंकर प्रसाद

Byadmin

Aug 26, 2022

भागलपुर
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने कुर्सी एवं स्वार्थ के लिए गठबंधन को तोड़ते और जोड़ते हैं। यह बात तीन दिवसीय प्रवास कार्यक्रम में नवगछिया भाग लेने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कही उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 का हस्र जदयू देख चुका है। जदयू का मात्र दो सांसद पूरे देश में था। वहीं इस बार 2024 में दिखेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से गठबंधन तोड़ कर के उन्होंने भ्रष्ट एवं भ्रष्टाचार के अनुयाई के साथ हाथ मिलाया है। वह ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है उन्होंने कहा कि नितीश कुमार प्रधानमंत्री का सपना देखे लेकिन वहां पर कोई वैकेंसी नहीं है। तेजस्वी यादव के ऊपर पूर्व से लगे आरोप अभी तक खत्म नहीं हुआ है। लेकिन इसके ऊपर भी जदयू विश्वास कर सत्ता चलाने पर विश्वास कर रही है। श्री प्रसाद ने कहा कि बिहार में अपराध व भ्रष्टाचार यह सरकार समय का समझौता है।

हमलोग जनता के साथ हैं। सड़क से सदन तक जनता के साथ खड़े हैं 2020 के चुनाव में जिस तरह से जनता ने नीतीश कुमार को नकारा था तब पर भी हम लोगों ने उनको साथ देकर मुख्यमंत्री बनाया। श्री प्रसाद ने कहा कि अगर नीतीश कुमार अपने विकास पुरुष करते हैं तो वह अकेले चुनाव लड़ कर के देख ले वह कभी भाजपा के साथ तो कभी राजद के साथ चुनाव लड़ता है। वह अपने समझौते के लिए किसी के साथ गठबंधन करते है। तेजस्वी यादव के मामले में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूर्व में भी लालू यादव के द्वारा यही कहा जाता था कि मेरे ऊपर आरोप गलत है लेकिन अभी तक तेजस्वी यादव अवैध संपत्ति का ब्यौरा तक नहीं बता चुके हैं इसलिए सीबीआई ईडी इनकमटैक्स जो भी काम कर रही है। उस समय का इंतजार करें सही जवाब दिया जाएगा।

रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों को बताया कि हम लोग तीन दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के तहत सात स्तर के बैठक का आयोजन मैं ने भाग लिया है। जिसमें जिला मूल टीम के पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष एवं महामंत्री प्रकोष्ठ विभाग के संयोजक सभी पूर्व जिला अध्यक्ष मात्री संगठन विभिन्न सामाजिक वर्गों के साथी जिला कोर कमेटी के लोगों के साथ बैठक किया। उन्होंने कहा कि हमने और हमारी पार्टी ने बिहार की जनता के साथ पहले भी थी अभी भी है आगे भी रहेगा वर्ष 2024 या 2025 हमारे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सभी चुनाव अच्छे मतों से जीतेंगे इस कार्यक्रम के मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार विनोद मंडल जिला प्रभारी अभय बर्मन पूर्व सांसद अनिल यादव राजेश यादव भोला कुमार महामंत्री आलोक सिंह अरविंद चौधरी नीलांबर झा अजय कुमार सिंह पुलकित सिंह दयानंद यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *