• Sun. Apr 21st, 2024

सीसीटीवी फुटेज में खुलासा, सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को जबरदस्ती लिक्विड पिलाता आया नजर

Byadmin

Aug 26, 2022

फतेहाबाद
सोनाली फोगाट मर्डर मामले में गोवा पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपित सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को जबरदस्ती लिक्विड पिलाता नजर आ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रही लिक्विड ड्रग्स है।

गोवा पुलिस के डीजीपी जसपाल सिंह ने दैनिक जागरण से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगले चौबीस घंटे में दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। हालांकि अभी गोवा पुलिस ये साफ नहीं कर रही है कि वो आरोपितों का कितने दिन का रिमांड मांगेंगे और किस आधार पर रिमांड मांगा जाएगा।

एफएसएल टीम के साथ आरोपितों को लेकर घटनास्थल पर जाएगी पुलिस
लेकिन गोवा पुलिस के सूत्र बता रहे हैं कि गोवा पुलिस जल्द ही आरोपितों को लेकर घटनास्थल का भी निरीक्षण करने पहुंचेगी। इस दौरान फोरेसिंक विभाग की एक विशेष टीम भी आरोपितों के साथ रहेगी। माना जा रहा है कि ऐसा क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए ऐसा कर सकती है।

क्राइम सीन रिक्रिएट करने की भी संभावना
दूसरी ओर गोवा आईजी ओमबीर सिंह बिश्रोई ने पत्रकारों से बातचीत में बताया है कि सीसीटीवी में कुछ फुटेज मिली है जिसकी जांच की जा रही है। ये सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपितों ने ये भी कबूल किया है कि उन्होंने जानबूझकर सोनाली फोगाट के ड्रिंक में कुछ मिलाया और उसे सोनाली को जबरदस्ती पिलाया। दुष्कर्म के आरोपों को लेकर गोवा पुलिस ने अभी कुछ भी साफ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट को लिक्विड पिलाने के बाद बाथरूम में लेकर जाया गया, वहां पर तकरीबन दो घंटे तक सोनाली फोगाट को रखा गया है। ऐसे में कई ऐसी चीजें हैं जिनकी तहकीकात विस्तृत तरीके से करनी आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *