• Thu. Jun 13th, 2024

एशिया कप 2022 का आगाज आज, श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मैच

 नई दिल्ली
 
एशिया कप 2022 का आगाज आज यानि कि 27 अगस्त से यूएई में होने जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला दासुन शनाका की श्रीलंका और मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगानिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में यह दोनों टीमें लगभग 6 साल बाद आमने सामने होगी। श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच अभी तक एकमात्र टी20 मुकाबला 2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेला गया था जहां श्रीलंका ने जीत दर्ज की थी। मगर पिछले कई सालों में अफगानिस्तान की टीम ने खुद को बेहतर करने के लिए काफी मेहनत की है और वह क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में बड़ा उलटफेर करने का मद्दा रखती है। अफगानिस्तान और श्रीलंका ग्रुप बी का हिस्सा हैं जिसमें बांग्लादेश की टीम भी शामिल है। इस ग्रुप की टॉप 2 टीमें सुपर 4 के लिए क्वालीफाी करेगी।  

 
Sri lanka vs Afghanistan Asia Cup 2022 Match 1 शनिवार 27 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 का पहला मैच किस समय शुरू होगा?

श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 का पहला मैच भारतीय समय के अनुसार रात 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा।
 
आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट पर श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 का पहले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *