• Sun. Apr 21st, 2024

प्रधानमंत्री आवास योजना में अनुचित मांग तो उसे सीधे बर्खास्त करें: शिवराज

Byadmin

Aug 27, 2022

भोपाल
प्रधानमंत्री आवास योजना में अनुचित मांग की शिकायतों को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए। उन्होंने पन्ना कलेक्टर से कहा कहीं भी कोई भी अनुचित राशि ना मांगे, जो मांगे उसे शासकीय सेवा से बर्खास्त करे। उनके पास जो शिकायत आई है उसमें अनुचित मांग की शिकायत है, देखे क्या है, जांच करो और रिपोर्ट दो क्या कार्यवाई की।

मुख्यमंत्री आज वी िवीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पन्ना जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। वीसी में जल संसाधन राज्य मंत्री और पन्ना जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर कांवरे, खनिज साधन एवं श्रम मंत्री  बृजेंद्र प्रताप सिंह, कमिश्नर सागर सहित वरिष्ठ अधिकारी भी जुड़े। अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े।आवास योजना में अनुचित मांग की सीएम हेल्पलाइन पर पहुंची शिकायत को लेकर उन्होंने सीधे कलेक्टर से कहा कि मेरे पूछने का सीधा मतलब है कि कहीं कोई अनुचित राशि ना मांगे, जो मांगे उसे  सीधे बर्खास्त करे।  योजना में किसी भी स्तर पर लापरवाही और भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जाएगा।

जनता को परेशान कर रहे बदमाशों पर एसपी कार्यवाही करे
मुख्यमंत्री ने एसपी से कहा कुछ चिन्हित अपराधों में लिप्त बदमाश जो जनता को परेशान कर रहे हो उन पर सख्त कार्यवाही हो। उत्तरप्रदेश की सीमा से आकर अपराध करने वाले अपराधियों पर नजर रखते हुए नियंत्रण की कार्यवाही हो।  मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि अवैध शराब या नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को पर सख्त कार्यवाही करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *