• Thu. May 23rd, 2024

AIMIM चीफ ने केंद्र सरकार से पार्लियामेंट सेशन बुलाने की अपील

हैदराबाद

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कांफ्रेस करके अरुणाचल प्रदेश में चीन के द्वारा बुलडोजर चलाने का आरोप लगाते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमके हमला किया। उन्होंने कहा कि चीन हमारी जमीन पर बुलडोज चला रहा तो आप खामोश क्यों हैं?‘बुलडोजर से मोहब्बत करने वाले चीन के बुलडोजर देख कर ये लोग टैं टैं हो जा रहे हैं और कमजोरों पर बुलडोजर चलाएंगे। इसके साथ ही ओवैसी ने केंद्र सरकार से कहा कि जो बुलडोजर हमारी जमीन पर हैं उनको उठाकर लाइए। भारत की जमीन पर चीन बुलडोजर चला रहा है कुछ तो करिए।

वहीं आगे उन्होंने कहा कि चीन हमारे देश में घुस आया है, प्रधानमंत्री खामोश नहीं बैठ सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तुरंत पार्लियामेंट सेशन बुलाने की अपील करते हुए कहा कि भारत की जमीन पर जो चीन बुलडोजर चला रहा है उस पर बात होनी चाहिए।
 
चीन के साथ कभी भी शुरू हो सकती है जंग

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चीन भारत की जमीन पर बैठा हुआ है। मैं आपको बता रहा हूं कि चीन के साथ कभी भी जंग हो सकती है, आप किसी भी डिफिंस एक्सपर्ट से पूछ लीजिए। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करने के लिए कहा।

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर असदुद्दीन ओवैसी ने दी प्रतिक्रिया

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस छोड़ कर गए है, अभी नहीं मालूम की कश्मीर में वो कहां तक सफल होंगे। क्या करेंगे वो वह तो वही बता पाएंगे, लेकिन कांग्रेस पार्टी का बुरा हाल है। एक के बाद एक नेता उसको छोड़ रहे हैं।

भाजपा की सर्जिकल स्ट्राइक को हैदराबाद के लोगों ने किया नाकाम

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद में भाजपा ने भाईचारा खत्म करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया, ताकि यहां हिंदु-मुसलमानों में नफरत बढ़ जाए। मगर मैं हैदराबाद की जनता को मुबारकबाद देता हूं कि उन्होंने भाजपा की सर्जिकल स्ट्राइक को नाकाम कर दिया। हैदराबाद के लोगों ने भाजपा के असली एजेंडे को समझ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *