• Thu. Apr 25th, 2024

कप्ताल लाला प्रताप सिंह स्टेडियम में शाम होते ही छलकने लगता है जाम, टूटी बोतलों से जख्मी हो रहे खिलाड़ी

Byadmin

Aug 28, 2022

अमरपाटन
शाम होते ही कप्ताल लाला प्रताप सिंह स्टेडियम के अंदर और आसपास आवारा तत्वों का जमावड़ा लग जाता है। मैदान के अंदर शराबी बेखौफ जाम-छलकाने लगते हैं। शराब की खाली बोतलें सहित अन्य कचरा मैदान में फेंक दिया जाता है। जिनसे मैदान में अभ्यास करने वाले खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं।

मैदान की बदहाली और दुर्दशा देखकर खिलाड़ियों का दर्द भी सामने आया। खिलाड़ी बोले, कप्ताल लाला प्रताप सिंह स्टेडियम विकासखण्ड का इकलौता स्टेडियम है। एक दौर था जब यह मैदान खेल गतिविधियों के लिए जाना जाता था लेकिन अब हालात बिल्कुल उलट हैं।

स्टेडियम के अंदर दारु पार्टी
खिलाड़ी बोले, स्टेडियम देखरेख के आभाव में दुर्दशा का शिकार होता जा रहा है। हालात यह है कि स्टेडियम के अंदर बेखौफ दारु-मांस पार्टी होती है।मांस भी मैदान के अंदर ही पकाया जाता है। कोई रोकने टोकने वाला नहीं होता है।

अभ्यास करने में होती है परेशानी
स्टेडियम की दुर्दशा से सबसे ज्यादा परेशानी खिलाड़ियो को अभ्यास करने में आ रही है। शाम के वक्त स्टेडियम में अभ्यास करने योग्य माहौल ही नहीं रह जाता है। इससे खेल प्रतिभाएं भी प्रभावित हो रही है।

इनका कहना
स्टेडियम मे काफी मरम्मत कार्य की जरूरत है । स्टेडियम को और बेहतर तरीके से विकसित किया जाना चाहिए, जहां खिलाड़ियों को अभयास के दौरान परेशानी न हो।
कमलेद्र चौरसिया फुटबॉल खिलाड़ी

स्टेडियम में अव्यवस्था है जबकि यह विकासखण्ड का इकलौता स्टेडियम है । जहां से अनेक खेल प्रतिभाओं ने जिले का नाम रोशन किया जा है। लेकिन अब यह मैदान प्रशासन की उपेक्षा के चलते शराबियो का अड्डा बनकर रह गया है, मांस गेट अंदर पकाया जाता है। ये सब गतिविधियां मैदान के अंदर नहीं होनी चाहिए।
ध्रुव चौरसिया क्रिकेट खिलाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *