• Sat. May 18th, 2024

Twitter पर इस वजह ट्रेंड हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ
 नशे का कारोबार करने वाले अपराधियों के खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रूख अपना लिया है। पिछले दिनों सीएम योगी ने नशे का कारोबार करने वालों की संपत्ति जब्त करने का ऐलान किया था। तो वहीं, अब बुलंदशहर जिले में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अवैध नशे के कारोबारियों पर लगाम लगाने और उनके खिलाफ शिकायत करने के लिए एक ऐप जल्द लॉन्च किया जाएगा। ताकि कोई भी व्यक्ति अवैध नशे का काम करने वाले आरोपियों खिलाफ शिकायत कर सके। सीएम योगी ने कहा, युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। ये सभी राष्ट्रीय अपराधी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी योगी सरकार के इस फैसले का जमकर स्वागत हो रहा है।

साथ ही 557 मिलियन लोगों ने इसे देखा और हैशटैग की रीच करीब 66 मिलियन रही। ट्विटर पर कई बड़े इंफ्यूएंसर ने भी जोरदार समर्थन देते हुए ट्वीट किए। हरीश शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा कि, "अब पोस्टर भी लगाए जाएंगे और संपत्ति भी जब्त की जाएगी। योगी के शासन में नशे के सौदागरों की जिंदगी तबाह हो जाएगी। यह है बाबा की शैली।"

बुलंदशहर में बोलते हुए सीएम योगी ने कही ये बात नशे कारोबारियों के खिलाफ बुलंदशहर जिले में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, 'नशे के सौदागरों के खिलाफ जो अभियान चल रहा है उसमें समाज के हर तबके को अपनी भागीदारी दिखानी होगी, क्योंकि ये युवाओं के साथ साथ देश को बचाने का अभियान है।' उन्होंने आगे कहा कि मेरा तो यही मानना है कि हमारा युवा इस अभियान का हिस्सा बने। प्रशासन अपना काम करेगा फिर भी किसी भी नशे के खिलाफ हमें मिलकर लड़ना होगा। उन्होंने कहा कि नशे के अवैध कारोबार में जो भी लोग संलिप्त हैं, हम उन्हें चिह्नित कर रहे हैं, इसके बाद उनकी सारी संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *