• Sat. May 18th, 2024

‘मेरा नाम शिवांगी डबास है, वर्दी की हेकड़ी निकाल दूंगी’, ‘बुलेट रानी’ महिला सिपाही से मारपीट में गिरफ्तार

Byadmin

Aug 29, 2022

गाजियाबाद
महिला सिपाही से मारपीट के मामले में पुलिस ने 'बुलेट रानी' के नाम से चर्चित सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवांगी डबास को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ड्यूटी से लौट रही महिला सिपाही की स्कूटी को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी थी। विरोध करने पर कार में बैठी शिवांगी डबास ने महिला सिपाही के साथ मारपीट कर दी थी।

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में डायल-112 के ओएमसी (ऑपरेशन मिररिंग सेंटर) पर तैनात महिला सिपाही ज्योति शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार रात करीब 10 बजे वह ड्यूटी करके स्कूटी से घर लौट रही थीं। जैसे ही वह सिटी पार्क कट के सामने से सड़क पार कर रही थीं, उसी दौरान पीछे से आई स्विफ्ट कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। ज्योति शर्मा का कहना है कि जब उन्होंने कार चालक को सही तरीके से ड्राइविंग करने की बात कही तो एक युवती कार में से उतरकर आई और उनके साथ गाली-गलौज करने लगी। विरोध करने पर वह युवती और भी तैश में आ गई।

मेरा नाम शिवांगी डबास है, वर्दी की हेकड़ी निकाल दूंगी
महिला सिपाही का कहना है कि युवती ने उनकी वर्दी फाड़ते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। उसने कहा कि उसका नाम शिवांगी डबास है। वर्दी की सारी हेकड़ी निकाल देगी। महिला सिपाही का कहना है कि इसी दौरान उनकी सहकर्मी सिपाही पीछे से आई तो युवती कार में बैठकर फरार हो गई। कार्यवाहक सीओ कविनगर आकाश पटेल का कहना है कि महिला सिपाही की शिकायत पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने तथा धमकी देने का केस दर्ज कर शिवांगी डबास को गिरफ्तार कर लिया है।

39 हजार का चालान कटने के बाद भी जारी रखी स्टंटबाजी
मार्च 2021 में शिवांगी डबास उस वक्त चर्चा में आई, जब उसका बुलेट पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने उसका 39 हजार रुपये का चालान काटा था। इस कार्रवाई के बावजूद सुधरने के बजाय शिवांगी डबास की स्टंटबाजी जारी रही थी। इसके पीछे उसका तर्क था कि स्टंटबाजी से वह फेमस होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *