• Sun. Apr 21st, 2024

सुकेश चंद्रशेखर के जेल में भी ठाठ-बाट में कोई कमी नहीं-जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली
 जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) केवल कहने को एक चारदीवारी में था। पर वहां भी उसकी ठाठ-बाट में कोई कमी नहीं थी। वो जेल में ब्रांडेड कपड़े पहनता था और 24X7 जेल के अंदर से वीडियो कॉल पर मौजूद रहता था। ये दावा कोई और नहीं बल्कि चंद्रशेखर की खासमखास रही अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने किया है। जैकलीन ने दावा कि वह सुकेश की धूर्तता में फंस गईं।

 

जैकलीन का दावा, सुकेश की धूर्तता में फंस गई
जैकलीन ने दिल्ली में PMLA अधिकारियों को दिए अपनी याचिका में दावा किया है कि वह सुकेश की धूर्तता में फंस गई। उन्होंने दावा किया है कि वह सुकेश की मनी लॉन्ड्रिंग में साथी नहीं रही है जैसाकि ईडी ने आरोप लगाया है। जैकलीन ने कहा कि शुरू में सुकेश को एक बड़ा आदमी बताया गया था। जैकलीन ने दावा किया उनके और सुकेश के बीच अधिकतर बातचीत वीडियो कॉल के जरिए होती थी। इस दौरान वह हमेशा महंगे कपड़े पहने दिखता था।

ब्रैंडेड कपड़े, वीडियो कॉल.. सुकेश पर जैकलीन का बड़ा खुलासा
जैकलीन ने दावा किया सुकेश हर रोज अगल-अलग कपड़े में दिखता था और वो सभी महंगे ब्रैंड के कपड़े होते थे। वह जेल के एक कोने से बात करता था। उसके पीछे एक पर्दा टंगा होता था। वह दावा करता था कि वह कुछ महीनों से नोएडा की अपनी फैक्ट्री में काम कर रहा है। बात के दौरान वहां कि सिग्नल काफी खराब होता था। वही एक कोना था जहां उसे अच्छा सिग्नल मिलता था। जैकलीन ने दावा किया कि ये कॉल सुबह में शुरू होती और शाम तक चलती रहती थी। उन्होंने कहा कि सुकेश सुबह से शाम तक लोगों से बात करने के लिए उपलब्ध रहता था। यहां तक कि वह 24X7 वीडियो कॉल पर मौजूद रहता था।

जेल में ऐशो आराम की जिंदगी
जैकलीन ने PMLA को दिए अपे जवाब में दावा किया है कि किसी भी साधारण आदमी को जेल इस तरह की विलासिता वाली सुविधाएं नहीं मिलती हैं। जेल में तो लोग छोटे कमरे और वहां की पोशाक में होते हैं। कंक्रीट की दीवारें होती हैं। उन्हें तो फोन की सुविधा तक नहीं होती है। लेकिन सुकेश जब किसी  से बात करता था तो उसके पास आईफोन और आईपॉड हमेशा रहता था।

ईडी की जांच में फंसी हैं जैकलीन
जैकलीन के इस जवाब को अचंभित करने वाला माना जा रहा है। गौरतलब है कि नूरा फतेही को सुकेश ने अपनी जाल में फंसाया था लेकिन ईडी ने केवल जैकलीन को ही आरोपी बनाया है। जैकलीन ने PMLA में अपील कर अपनी कुछ अचल संपत्ति को अटैच करने के ईडी की कार्रवाई को चुनौती दी है। गौरतलब है कि ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख 24 हजार 767 रुपये के फिक्स डिपॉजिट को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *