• Thu. Apr 25th, 2024

बरेली एसएसपी ऑफिस में घंटे भर चला हाई वोल्‍टेज ड्रामा, रेप पीड़िता ने दरोगा को जूतों से पीटा

बरेली
 
बरेली के एसएसपी ऑफिस में सोमवार को घंटे भर तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा। एक रेप पीड़ित महिला ने आरोपियों से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए प्रेमनगर थाने के दरोगा की जूतों से पिटाई लगा दी। पुलिस और महिला में हाथापाई हुई। बीच बचाव में महिला को भी पुलिसकर्मियों के कई हाथ पड़ गये। सीओ और इंस्पेक्टर कोतवाली एसएसपी ऑफिस पहुंचे। महिला को महिला थाना पुलिस की हिरासत में रखा गया है। प्रेमनगर में अशरफ खान चौकी इंचार्ज मोहित चौधरी पहले बहेड़ी में तैनात थे। बहेड़ी की रहने वाली पीड़िता सोमवार को दोपहर बाद एसएसपी ऑफिस पहुंचे। वहां दरोगा मोहित चौधरी ऑफिस में अपने कुछ काम से गये थे।

अंदर से लौटने के बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस गेट पर ही उन्हें घेर लिया। जूतों से उन पर हमला कर दिया। दरोगा ने अपने बचाव की कोशिश की। वह एसएसपी ऑफिस गेट गेट से बाहर चले गए, लेकिन महिला ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। हाथों से और जूतों से मारना शुरू कर दिया। एसएसपी ऑफिस की महिला पुलिसकर्मी और अन्य जवान वहां आ गए। उन्होंने काफी बीच-बचाव की कोशिश की। महिला को पकड़कर अंदर ले गए। इस दौरान महिला के भी कई लात घूंसे पड़ गए। महिला एसएसपी ऑफिस में ही लेट गई। हंगामा करने लगी। जिसकी सूचना अधिकारियों को दी गई।

जिस पर इसकी सूचना पुलिस के बड़े अधिकारियों को दी गई। सीओ प्रथम श्वेता यादव, इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर महिला थाना छवि समेत कई पुलिसकर्मी वहां पहुंच गये। महिला को हिरासत में लिया गया। उसे महिला थाने ले जाया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *