• Thu. Apr 25th, 2024

इंदौर: अधकटा शव मिलने से सनसनी, चुनरी से बंधे थे दोनों पैर

Byadmin

Aug 30, 2022

इंदौर
मंगलवार सुबह खजराना थाना क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव 30 साल के युवक का है और उसकी हत्या की गई है। हत्यारों ने दोनों पैरों को चुनरी से बांध रखा था। शव का ऊपरी भाग भी गायब है। खजराना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहीद पेट्रोल पंप के करीब एक शव बोरे में बांधकर फेंका गया था ये स्‍थान सुनसान था। वहां मौजूद नगर निगम के कर्मचारियों ने सफेद रंग की बोरी देखी तो पुलिस को सूचना दी।

चुनरी से बंधे थे पैर ऊपरी हिस्सा गायब
शव के दोनों पैर चुनरी से बंधे थे और ऊपरी हिस्सा गायब है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपित पहचान छिपाने के उद्देश्य से शव को सुनसान स्‍थान पर फेंक कर चले गए थे। खजराना इलाके में मिले युवती के शव को लेकर जांच जारी है, पुलिस अभी आरोपित को नहीं पकड़ पायी है। युवक की शिनाख्‍त के लिए लापता लोगों की जांच की जा रही है।

तलवार लेकर आए गुंडे ने जमकर की तोड़फोड़
मंगलवार तड़के एक गुंडे ने चोइथराम सब्जी मंडी में जमकर हंगामा किया। तलवार लेकर आए इस बदमाश का नाम लखन तंवर बताया गया है। लखन सांची मिल्क प्वाइंट की दुकान में तोड़फोड़ की और आसपास के लोगों को धमकाया। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि मंडी में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। ये घटना मंगलवार सुबह करीब चार बजे नंबर दो गेट के पास हुई।

रोहित उस वक्त नंदकिशोर गुप्ता की दुकान पर बैठा था। तभी बदमाश लखन तंवर तलवार लेकर आया और तोड़फोड़ करने लगा। लखन ने फ्रीज, गैस, खलिहान में तलवार से तोड़फोड़ की। तलवार देख लोग वहां से भाग खड़े हुए। बदमाश दुकान के अंदर घुस गए और सामान तोड़ने लगे। ये सारी घटना दुकान में सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *