• Thu. Apr 25th, 2024

पीएम मोदी ने जिस स्‍वराज धारावाहिक को देखने की अपील की है, धनबाद से भी उसका खास कनेक्‍शन

Byadmin

Aug 30, 2022

धनबाद
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते रविवार को अपने मन की बात कार्यक्रम में दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक स्वराज देखने की सलाह दी। इस टीवी सीरियल से धनबाद का भी खास कनेक्‍शन है। झरिया धनबाद के अभिनेता जावेद पठान ने इसमें अहम किरदार निभाया है। स्वराज सीरियल प्रत्येक हर रविवार रात नौ बजे दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा है। 75 सप्ताह तक 75 एपिसोड दिखाए जाएंगे।

जावेद पठान इसमें वजीर का किरदार निभा रहे हैं। लविना टंडन इसमें बेगम हजरत महल के रोल में हैं। इसके निर्देशक आरिफ शम्सी हैं। जावेद ने बताया कि पीएम का स्वराज धारावाहिक की प्रशंसा एवं इसे देखने की अपील करना उनके लिए एक उपलब्धि है। इसमें स्वाधीनता संग्राम में बलिदान हुए अनसंग हीरोज की कहानी है।

34वें एपिसोड में दिखेंगे जावेद
स्वराज सीरियल के 34वें एपिसोड में मुख्य किरदार के तौर पर जावेद पठान और अभिनेत्री लवीना टंडन दिखेंगी। जावेद ने बताया कि एपिसोड नंबर 34 में बेगम हजरत महल की जीवनी पर विशेष केंद्रित किया गया है। इसे लेकर शूटिंग कई चरणों में पूरी हो चुकी है। जल्द ही एपिसोड नंबर 34 का प्रसारण होगा।

जावेद पठान झरिया के बनियाहीर के रहने वाले हैं। शुरू से ही मेधावी प्रतिभा के धनी जावेद की फिल्म में जाने की इच्छा थी। जावेद पठान सोनी टीवी के कई सीरियल में काम कर चुके हैं। जावेद का कहना है कि बालीवुड में कई वर्षों तक स्ट्रगल करने के बाद उन्हें जय जय बजरंगबली टीवी सीरियल में अभिनय का पहला मौका मिला था। इसके बाद उन्होंने जय जग जननी मां दुर्गा, महादेव, हनुमान, शनि, बाल वीर, महाराणा प्रताप, हम पांच समेत कई धारावाहिकों में काम किया। जी म्यूजिक के तीन एलबम में भी अभिनय से धमाल मचाया। इसके साथ ही वेब सीरीज डिजायर्स में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। जावेद अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता व गुरुजनों को देते हैं। युवाओं से कहते हैं कि अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा दें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *