• Sun. May 19th, 2024

इस गेंदबाज को करियर में मिला है सिर्फ एक ही विकेट, बाबर आजम को बुरी तरह किया था आउट

नई दिल्ली
पाकिस्तान के पास तेज गेंदबाजों की फौज है और हम पाकिस्तान के लोकल टूर्नामेंट में देखते हैं कि वहां तेज गेंदबाज लगातार 140 से 150 kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करते नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ इस साल पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के एक मैच में देखने को मिला था, जब पाकिस्तान युवा तेज गेंदबाज जीशान जमीर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए कप्तान बाबर आजम को चलता किया था।

जीशान जमीर को अपने करियर में अभी सिर्फ एक ही विकेट मिला है और ये विकेट बाबर आजम के रूप में पाकिस्तान सुपर लीग में मिला था। इसको लेकर उन्होंने कहा है कि ये एक खास एहसास था। जमीर ने इस साल के पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के खिलाफ अपने मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलते हुए आजम को आउट किया था। ये गेंद बाबर आजम समझ नहीं पाए थे।
 
पीसीबी डिजिटल से बात करते हुए जीशान जमीर ने कहा, "जब मैंने बाबर आजम को आउट किया तो यह मेरे लिए खास अहसास था।" हालांकि, जमीर को उस मैच के बाद प्रोफेशनल क्रिकेट में मौका नहीं मिला था। वे उस मैच में थोड़ा सा चोट से भी परेशान थे। वहीं, बाबर आजम अभी यूएई में हो रहे एशिया कप में खेल रहे हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ 10 रन बनाए थे, जिसमें पाकिस्तान को पांच विकेट से हार मिली।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *