• Sun. May 19th, 2024

ऑलराउंडर मिचेल मार्श जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड दौरे से बाहर

मेलबर्न
 ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) टखने की चोट के कारण जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. मार्श के टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है. क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मार्श की जगह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में खेल रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, ‘मिचेल मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है.’ मार्श ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने 6 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल 2 रन बना पाए थे.

ऑस्ट्रेलिया को अभी जिम्बाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को 2 वनडे मैच खेलने हैं. इसके बाद उसकी टीम 3 वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी. ये मैच 6 से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगा. मार्श के इन मैचों के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *