• Sat. Jun 22nd, 2024

अगर एलेक्स हेल्स को अब इंग्लैंड की टीम में नहीं मिली जगह, तो फिर खत्म हो जाएगा करियर!

नई दिल्ली
एलेक्स हेल्स के लिए अगले कुछ घंटे अहम होने वाले हैं। वर्ल्ड कप 2019 से पहले एलेक्स हेल्स इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी थे, लेकिन आखिरी समय पर वे टीम के नेट सेशन में नहीं पहुंचे थे और न ही अपनी उपलब्ध होने को लेकर कोई बयान जारी किया था। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उनको खोजने की खूब कोशिश की थी, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा था। बाद में ईसीबी ने उन पर बैन लगाया और अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं।

हालांकि, शुक्रवार 1 सितंबर का दिन उनके लिए अहम है। अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान होना है और अगर वह टीम में नहीं चुने जाते हैं, तो निश्चित रूप से एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी के करियर का ये अंत समझा जाएगा। 33 साल के हेल्स अभी भी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने फ्रेंचाइजी टी20 क्रिकेट और हंड्रेड में ट्रेंट रॉकेट्स के लिए दमदार प्रदर्शन किया है।

इंग्लैंड की टीम इस समय चोटिल खिलाड़ियों से परेशान है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, अगर एलेक्स हेल्स को टीम में जगह नहीं मिलती है तो फिर वे शायद कभी टीम में सलेक्ट नहीं हो पाएंगे। कप्तान इयोन मोर्गन के अचानक संन्यास लेने के बाद उन्हें अक्टूबर के विश्व कप के लिए वापस बुलाने की उम्मीद की एक किरण दिखाई दी, लेकिन संकेत हैं कि अभी भी खेमे के भीतर उनके स्वागत के लिए ज्यादा उत्सुकता नहीं है।

पाकिस्तान दौरे की टीम का नेतृत्व मोईन अली करेंगे, क्योंकि सीमित ओवरों के कप्तान जोस बटलर चोट से उबर रहे हैं। जेसन रॉय का फॉर्म लगातार खराब है और एक अन्य ओपनर चोटिल है। ऐसे में इंग्लैंड के शीर्ष क्रम में शायद एक खाली जगह है, जिसे एलेक्स हेल्स भर सकते हैं। अगर उनका सलेक्शन होता है तो ये बहुत बड़ा फैसला होगा, क्योंकि फिल साल्ट और विल जैक्स भी इस रेस में बने हुए हैं।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *