• Thu. Jun 13th, 2024

विधायक जुनेजा ने किया 13 लाख की लागत से बने समुदायिक भवन का लोकार्पण

Byadmin

Aug 31, 2022

रायपुर
उत्तर विधानसभा के विधायक एवं हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा ने बंशी नगर जोगी बस्ती का सघन दौरा किया।  इस दौरान उन्होंने लोगो से भेट कर उनके समस्याओं को सुना और अधिकारियों को निर्देशित किया। जुनेजा ने जोगी बस्ती में 8 लाख रुपये से निर्मित नव निर्माण सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। दो मंजिल बनाई गई है यह भवन लोगो के पारिवारिक एवं संस्कृतिक कार्यक्रमो के लिए संचालित हो सकेगी।

जोगी नगर रहवासियों ने भूमि पट्टा आबंटित न होने की शिकायत की, इस पर संज्ञान में लेकर अनुविभागीय अधिकारी से बात की और क्षेत्र वासियों को उचित कारणों से अवगत कराएं। इस क्षेत्र में कॉलोनी निवासियो ने गार्डन के जीर्णोद्धार करने की मांग की। जिस पर जल्द ही पार्षद को स्टीमेट बनवाने के लिए निर्देशित किया, साथ ही उत्तर विधानसभा के सेल टैक्स कॉलोनी के उद्यान में 5 लाख रुपये से पेवर्ष कार्य का भूमिपूजन भी किया और क्षेत्रवासियों ने चबूतरा एवम शेड निर्माण की मांग की जिससे जुनेजा ने जल्द ही पूर्ण करने के आश्वासन दिया।

इस अवसर पर जोगी नगर के जोगी नगर पार्षद नीलम नीलकंठ जगत, गौतम बाघ, क्षमा निधि नायक, बि केशव राव, चेरो बाई कोटा, डमरू धर दीप, ज्योति पीटर,रेविका मासी, गौतम यादव,वार्ड अध्यक्ष बाबा मासी बाघ,श्याम बाघ, गोष्णक,सरोज नायक,उमादेवी सोना सेल टैक्स कॉलोनी से पार्षद रोहित साहू, सविता श्रीवास्तव, सोनिया गौतम, सरिता अग्रवाल, लता चौधरी, अनिता अग्रवाल, ई ई निगम अधिकारी के के शर्मा, बि पी कुर्रील, पवन अग्रवाल, डी के अवस्थी, जयंत कटंककर, रंहग डाले ,आर के बाजपाई एवम गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *