• Sun. May 19th, 2024

इंदौर में सांची पार्लर संचालक पर बदमाश ने तलवार से किया हमला

इंदौर

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) में बढ़ती गुंडागर्दी का एक नया वीडियो सामने आया है। जहाँ बदमाश ने शराब पीने के लिए दुकानदार से रुपए मांगे लेकिन पैसे न मिलने पर उसने तलवार से हमला कर दिया। ये पूरा घटनाक्रम वहां लगे CCTV में कैद हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी गुंडे की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित चोइथराम सब्जी मंडी में नंद किशोर गुप्ता सांची पॉइंट संचालित करते हैं। मंडी क्षेत्र में होने से किसानों और हम्मालों की सुविधा के लिए दुकान 24 घंटे खुली रहती है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे लखन तंवर नाम का गुंडा दुकान पर आया। उस वक्त दुकान पर रोहित नाम का युवक बैठा था, व कुछ अन्य लोग सामान खरीद रहे थे। तभी आरोपी लखन दुकान का गेट खोलकर अंदर घुसा और रोहित से रुपए की मांग करते हुए उस पर तलवार से हमला कर दिया। दोनों के बीच झूमाझटकी भी हुई। संचालक ने जैसे-तैसे उसे बाहर कर दुकान का गेट बंद किया, तो बदमाश ने दुकान में स्टोव पर उबल रही चाय के बर्तन पर तलवार मारते हुए उसे गिरा दिया और अन्य सामान भी तहस-नहस कर दिया। इसके बाद लखन ने दुकान के बाहर काउंटर पर रखे सामान में तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी लखन तंवर इससे पहले भी दुकान संचालक से लूट कर चुका है। जिसकी शिकायत दुकान संचालक ने पहले भी की थी।

ज्ञातव्य है कि इंदौर में दो गुंडों ने सिटी बस में चढ़कर ड्राइवर के गले पर चाकू रख दिया था। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों गुंडों को पकड़कर उनका जुलूस निकालने के साथ ही बस ड्राइवर से माफी भी मंगवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *