• Sun. Apr 21st, 2024

विराट कोहली को वापस फॅार्म मे आता देखकर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने मारा यू-टर्न

Byadmin

Aug 31, 2022

नई दिल्ली
पिछले कुछ सालों से भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फॅार्म एक चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने 34 गेंदों पर 35 रन बनाए हैं। भारत-पाकिस्तान मैच में विराट कोहली के बल्ले से निकले इस रन की वजह से भारतीय टीम थोड़ी-बहुत उत्साहित तो जरूर दिख रही है। इसी बीच पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की 35 रन की छोटी पारी के मद्देनजर भारतीय पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने कहा कि विराट कोहली को लगातार मैच खेलते रहना चाहिए।

कपिल देव ने मारे यू-टर्न
गौरतलब है कि भारत के 1983 विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने अपने पुराने बयान से यू-टर्न मार लिया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्होंने भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में विराट कोहली को बुरे फॅार्म के बावजूद शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि चयनकर्ताओं को दूसरे बल्लेबाजों को विराट कोहली की जगह टीम में मौका देना चाहिए।

विराट कोहली लगातार मैच खेलते रहें: विराट कोहली
हालांकि, अब उन्होंने कहा कि कोहली को ड्रॅाप करने के बारे में टीम मैनेजमेंट को सोचना भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि आखिरी ऑडिशन, या आखिरी मौका जैसे शब्दों का इस्तेमाल विराट कोहली के लिए करना ठीक नहीं है। कपिल देव ने आगे कहा, 'मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि वो लगातार मैच खेलते रहें।' कपिल देव ने कहा कि ज्यादा ब्रेक लेना भी सही नहीं है। उन्होंने कहा, 'आप एक बल्लेबाज के रूप में जितना रन बनाते हैं, उससे आपका खेल के प्रति नजरिया बदलता जाता है।'

बता दें कि विराट कोहली एक महीने से अधिक वक्त तक क्रिकेट से दूर रहे। उन्होंने वापसी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ खेले महामुकाबले में 34 गेंदों पर 35 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। पाकिस्तान के युवा गेंदबाज नसीम शाह की बॅाल पर कैच आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *