• Tue. Dec 5th, 2023

फ़ेसबुक पर किन्नर से दोस्ती कर संबंध बनाना चाहा, बदसूरत शक्ल देख मना किया तो काट डाला

Byadmin

Aug 31, 2022

इंदौर
जोया मर्डर केस की गुत्थी सुलझ गई है। और उसी के साथ लापता किन्नर जोया की हत्या का पर्दाफाश हो चुका है। पुलिस ने किन्नर जोया की हत्या मामले में खजराना के नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को काल डिटेल और टावर लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया है। उसने खजराना में किन्नर जोया को बुलाकर हत्या की और बाद में शरीर के टुकड़े कर डाले। हत्या में कौन-कौन शामिल रहा इस मामले में पूछताछ अभी चल रही है। शरीर का कौन सा भाग कहां फेंका इसकी भी तलाश जारी है।

नूर जोया के साथ संबंध बनाना चाहता था
मालूम हो कि पुलिस को आरोपित नूर मोहम्मद ने बताया कि नूर की पत्नी गर्भवती है इसलिए वह मायके गई हुई थी। उसकी जोया किन्नर से फ़ेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। नूर जोया के साथ संबंध बनाना चाहता था और इसी के लिए उसने जोया को बुलाया था। चूकि नूर शक्ल- सूरत से गंदा दिखा तो जोया ने उससे संबंध बनाने से मना कर दिया। इससे गुस्सा होकर नूर ने जोया के सिर पर एक भारी चीज से वार कर दिया जिस कारण नूर की वहीं मौत हो गई।

इस तरह जोया के कई टुकड़े कर दिए
पुलिस के अनुसार नूर के पिता बकरे के क़ुर्बानी देने का काम करता है। नूर ने घर में रखे संतुर (मटन काटने का चाकू) से जोया के कई टुकड़े कर दिए। जिसमें जोया का धड़ घर में ही पलंग के बॉक्स में रख दिया और उसका निचला हिस्सा स्कूटर से बाहर फेंककर आ गया।

खाली प्लाट पर मिला था शव
जानकारी के अनुसार चंदन नगर निवासी मोहसिन उर्फ जोया किन्नर का मंगलवार सुबह एमआर-10 स्थित खाली प्लाट पर शव मिला था। बोरे में सिर्फ शरीर का नीचला भाग (कमर से नीचे) का ही था। उसे धार दार हथियार से काटा गया था। पुलिस ने जोया के स्वजन से जानकारी जुटाई और उसके मोबाइल की काल डिटेल और टावर लोकेशन के आधार पर खजराना के नूर मोहम्मद को जूनी इंदौर से पकड़ लिया। पूछताछ में नूर ने जोया की हत्या करना स्वीकार लिया। हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

शव की शिनाख्त नहीं हुई
शरीर का ऊपरी हिस्सा न होने से शव की शिनाख्त नहीं हुई। गुमशुदगी रिपोर्ट से पता चला कि 27 अगस्त से जोया लापता है। परिवार वालों ने उसकी चुनरी देखकर पहचान कर ली। भाइयों ने बताया जोया कार खरीदने का बोल कर घर से निकला था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में जोया को मोबाइल पर बात करते देखा। वहीं, काल डिटेल में आखिरी काल नूर मोहम्मद का ही निकला। दोनों की अंतिम लोकेशन भी अशर्फी नगर की मिली।

चुनरी से बंधे मिले थे पैर ऊपरी हिस्सा गायब
मालूम हो कि मंगलवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने दोनों पैरों को चुनरी से बांध रखा था। शव का ऊपरी भाग भी गायब था। पुलिस के अनुसार पेट्रोल पंप के करीब एक शव बोरे में बांधकर फेंका गया था ये स्‍थान सुनसान था। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *