• Thu. Apr 25th, 2024

असम ड्राइवर लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, एग्जाम 11 सितंबर को

नई दिल्ली
असम ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन असम (SEBA) ने असम सरकार के विभिन्न विभागों में कटेगरी 3 के अंतर्गत ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। बोर्ड द्वारा असम ड्राइवर एडमिट कार्ड जारी 2022 को मंगलवार, 30 अगस्त को जारी किए गए। इसके साथ ही, एसईबीए ने असम ड्राइवर एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, sebaonline.org पर एक्टिव कर दिया है।

Assam Driver Admit Card 2022: इन स्टेप में करें असम ड्राइवर एडमिट कार्ड डाउनलोड
ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना असम ड्राइवर एग्जाम 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें और फिर होम पेज पर ही क्लास 3 भर्ती के सेक्शन में दिए गए डाउनलोड एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें। फिर नये पेज पर लॉग-इन सेक्शन में अपना अप्लीकेशन नंबर व पासवर्ड भरकर सबमिट करें। इसके बाद, उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र देख, प्रिंट और सॉफ्ट कॉपी डाउनलोड कर सकेंगे।

Assam Driver Admit Card 2022: एडमिट कार्ड से 11 सितंबर की परीक्षा में हो सकेंगे सम्मिलित
उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एसईबीए द्वारा ड्राइवर पदों के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा तारीख पहले ही घोषित कर दी है। बोर्ड की आधिकारिक सूचना के अनुसार, असम ड्राइवर ई-एडमिट कार्ड 2022 के माध्यम से उम्मीदवार 11 सितंबर को आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित हो सकेंगे। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र डाउनलोड के बाद इसमें दिए गए विवरणों की ध्यानपूर्वक जांच कर लेनी चाहिए और किसी भी त्रुटि की स्थिति में एसईबीए के हेल्पलाइन नंबर 9667062063 पर फोन करके सहायता लेनी चाहिए।

Assam Driver Admit Card 2022: बदली पदों की संख्या
दूसरी तरफ, एसईबीए ने असम ड्राइवर एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराए जाने की तिथि व समय से सम्बन्धित जारी नोटिस में पदों की संख्या को लेकर भी जानकारी दी। इसके अनुसार, असम ड्राइवर भर्ती से भरे जाने वाले पदों की कुल संख्या अब 1105 और आरएफडब्ल्यू के लिए 43 हो गई है। बता दें पहले जारी भर्ती विज्ञापन में ड्राइवर के 1120 पद विज्ञापित किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *