• Thu. Apr 25th, 2024

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर पार्टी की महिला कार्यकर्ता से दुष्कर्म का मामला ,केस दर्ज

    हैदराबाद
तेलंगाना के नारायणपेट के जिला कांग्रेस अध्यक्ष पर उनकी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी जिलाध्यक्ष का नाम खुंबम शिवकुमार रेड्डी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कांग्रेस की सक्रिय सदस्य रह चुकी है. 2020 के नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए उसे समन्वय के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था.

शादी करने की मंशा जाहिर की

महिला ने बताया कि उसे नारायणपेट जिले की जिम्मेदारी दी गई थी. यहां पहुंचने पर उसकी मुलाकात कांग्रेस के जिलाध्यक्ष खुंबम शिमकुमार रेड्डी से हुई. पीड़िता ने बताया कि शिमकुमार किसी न किसी बहाने उसके करीब आने की कोशिश करने लगा. शिमकुमार पीड़िता को किसी भी समय मैसेज करने लगा. आखिर में शिव ने उससे शादी करने की मंशा जाहिर की.

3 साल से ज्यादा जिंदा नहीं रहेगी पत्नी

महिला ने जब शिवकुमार से उसकी वर्तमान पत्नी के बारे में सवाल किया तो शिवकुमार ने कहा कि उसकी पत्नी 3 साल से ज्यादा जिंदा नहीं रह पाएगी. इसलिए उसे एक ऐसी महिला की तलाश है, जो उसकी देखभाल कर सके.

नशा कर कमरे में घुसा, मारपीट की

एक रात जब पीड़िता किसी काम से दुब्बाक जिले में ठहरी हुई थी, तब शिवकुमार ने जमकर शराब पी. देर रात शराब के नशे में वह पीड़िता के कमरे में पहुंच गया और उस पर जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने जब शिवकुमार का प्रस्ताव स्वीकार करने से इनकार कर दिया, तो उसने मारपीट की.

दुष्कर्म करने के बाद वीडियो भी बनाया

पीड़िता का आरोप है कि शिवकुमार ने उसके साथ हैदराबाद और बेंगलुरु में रेप किया और इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया. पुलिस के मुताबिक इस मामल को दर्ज कर लिया गया है,  जल्द ही आरोपी पर कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *