• Sat. May 18th, 2024

बाबूपुर में चक्का जाम करते हुए मृतक श्रमिक को न्याय दिलाने ग्रामीणों के साथ जिला पंचायत सदस्य एवं समाज के अध्यक्ष ने की मांग

Byadmin

Sep 1, 2022

सतना
बीते दिवस सतना से अमरपाटन के मध्य बनने वाले फोरलेन मॉर्ग में सर्वे दे दौरान अतरहार गाव निवासी श्रमिक राजेश सिंह पटेल उम्र लगभग 36 वर्ष की करेंट की चपेट में आने में हुई थी मौत।

परिजन सर्वे का कार्य कर रही निर्माण एजेंसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के साथ श्रमिक से आश्रित परिजनों को मुआवजा दिलाने की आवाज बुलंद कर रहे थे। और मुकदमा दर्ज नही होने तक परिजनों ने पीएम कराने से किया था इंकार। अन्तः पुलिस की समझाइस पर परिजन समेत ग्रामीण माने थे।

लेकिन जब दूसरे दिन भी मुक़दाम दर्ज नहीं हुआ तो नाराज परिजनों के साथ मिल ग्रामीणों अमरपाटन सतना मॉर्ग के मध्य बाबूपुर गाँव मे किया चक्का जाम।

खबर लगते ही उंचेहरा नागौद थाना प्रभारी समेत अमरपाटन पुलिस भी पहुची मौके पर ऐसी जानकारी बतालाई जा रही है मौके पर जिला पंचायत सदस्य ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू कुर्मवंसी समाज के अध्यक्ष विक्रम सिंह विसेन, रवि प्रताप सिंह , सुग्रीव सिंह ,रवी सिंह, विक्रम सिंह एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ता परिजनों के साथ मौजूद रहे एवं मौके पर पहुंचे प्रशासक के साथ सामंजस्य बनाने में संपूर्ण भूमिका विक्रम सिंह ने निभाई और मृतक परिवार को उचित मुआवजा दीया जाना सुनिश्चित करवाएं हजारों की संख्या में जो ग्रामीण जनों ने चक्का जाम कर रखा था उसे भी खुलवाने में प्रशासन का संपूर्ण सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *