• Thu. Jun 13th, 2024

मीरजापुर में हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, सुबह पेड़ पर फंदे से लटकती मिली

Byadmin

Sep 1, 2022

मीरजापुर
हाईस्‍कूल में पढ़ने वाली किशोरी ने बुधवार की रात किसी समय आत्महत्या कर ली। रात को खाना खाने के बाद कमरे में सोने गई किशोरी सुबह बबूल के पेड़ पर लटकती मिली तो परिजनों के होश उड़ गए। घर के पीछे 50 मीटर दूर बबूल के पेड़ पर किशोरी का शव लटकता मिलने की जानकारी होने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।  हलिया थाना क्षेत्र के दीघिया गांव में बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में घर के पीछे 50 मीटर दूर बबूल के पेड़ पर फांसी लगा किशोरी ने आत्महत्या ली। सुबह पेड़ पर किशोरी को फांसी पर लटकता देख स्वजन स्तब्ध रह गए। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

दीघिया गांव निवासी अमरनाथ बिंद की 16 वर्षीय पुत्री उर्मिला बुधवार की रात स्वजन के साथ खाना खाने के बाद घर के अंदर सो रही थी। देर रात जब स्वजन की नींद खुली तो उर्मिला को कमरे में न देख आसपास खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। स्वजन सोचे कि शौच के लिए बाहर गई होगी, वापस लौट आएगी। सुबह पिता अमरनाथ खेत की ओर गए तो घर से करीब 50 मीटर दूर आंगनबाड़ी केंद्र के पास बबूल के पेड़ पर किशोरी का शव फांसी पर लटकता मिला और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मतवार लल्लन यादव ने किशोरी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृत किशोरी के पिता अमरनाथ ने पुलिस को तहरीर दी कि पुत्री उर्मिला गुरुवार सुबह आत्महत्या कर ली। मृत किशोरी तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी। वह हाईस्कूल की छात्रा थी। एक भाई भी है, जिसकी शादी हो चुकी है। पिता खेती-बारी कर परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृत किशोरी के पिता ने पुत्री के आत्महत्या करने की तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *