• Thu. Apr 25th, 2024

केसीआर ने पीएम के सवाल पर कहा ऐसा कि कुर्सी से उठे नीतीश-तेजस्वी, गिरिराज बोले-ऐसा तो कभी नहीं देखा

Byadmin

Sep 1, 2022

पटना
नीतीश से मिलने पटना आए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मीडिया से बात की। पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार को विपक्षी दलों की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाने संबंधी सवाल पूछा तो राव ने कहा कि नीतीश देश के जाने-माने उत्तम नेता हैं। जब सभी विपक्षी दलों के साथ समर्पित रूप से बैठेंगे तब उम्मीदवार भी तय करेंगे। फिर जैसे ही पत्रकारों ने दूसरा सवाल करना चाहा तो नीतीश कुमार अपनी सीट से खड़े हो।

उनके साथ तेजस्वी भी उठ गए। नीतीश ने पत्रकारों की ओर मुस्कुराते हुए बोले-चलिए अब हो गया। इस घटनाक्रम का वीडियो ट्वीट करके केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रेस कान्फ्रेंस तो हम आज तक नहीं देखे हैं। केसीआर नीतीश को जलील करके चले गए।

नीतीश-तेजस्वी उठे, केसीआर ने कहा-बैठ जाइए
नीतीश को कुर्सी से उठते देख तेजस्वी यादव भी खड़े हो गए, लेकिन, केसीआर तब भी बैठे रहे। उन्होंने नीतीश से बैठने का आग्रह किया। वह मीडिया के प्रश्नों का जवाब देने के मूड में दिखे। तब नीतीश और तेजस्वी बैठ गए। इसके बाद पत्रकारों ने चंद्रशेखर राव से पूछा कि विपक्ष के पीएम उम्मीदवार के रूप में कांग्रेस के राहुल गांधी हैं, तो कांग्रेस द्वारा नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार क्या स्वीकार किया जाएगा? इस पर भी राव ने कहा कि हमने कहा न कि विपक्षी दल मिल-बैठकर सबकुछ तय करेंगे। इसके बाद फिर नीतीश मुस्कुराते हुए उठे और राव से भी कहा-उठिए हो गया।

उन्होंने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि 50 मिनट लगातार बोले हैं। हालांकि, राव तब भी बैठे रहे तो नीतीश कुमार मुस्कुराने लगे। राव ने कहा, विपक्षी दलों के नेता सबकुछ मिलकर तय कर लेंगे। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ बातचीत हुई है। सहमति बनी है कि भाजपा सरकार को देश से बाहर करना है। आठ साल से नरेन्द्र मोदी पीएम बने हुए हैं, लेकिन देश का विनाश हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *