• Sun. Apr 21st, 2024

टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन को कभी डेट नहीं करना चाहतीं कृति

Byadmin

Sep 1, 2022

नई दिल्ली
करण जहर का शो कॉफी विद करण का इन दिनों 7वां सीजन चल रहा है। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब शो में हाल ही में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के साथ खूब मस्ती की। बता दें कि कृति और टाइगर ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से साथ में बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों इसके बाद खूब मेहनत करके आज इंडस्ट्री में एक अच्छे खासे मुकाम तक पहुंच गए हैं। तो शो के दौरान करण ने दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की और जाहिर सी बात है कि करण स्टार्स से उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में ना पूछें, ऐसा कैसे हो सकता है।
तो करण ने कृति के सामने कुछ एक्टर्स के नाम लिए और फिर पूछा कि इनमे से वह किसे डेट करना चाहेंगी और किसे नहीं। तो कृति ने कहा कि वह टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन को कभी डेट नहीं करेंगी।

क्यों नहीं करना चाहतीं इन एक्टर्स को डेट
टाइगर को लेकर कृति ने कहा, 'टाइगर बहुत फ्लिप मारते हैं। टाइगर इस बात को सुनकर हैरान हो जाते हैं जिसके बाद कृति तुरंत कहती हैं कि अरे क्योंकि टाइगर खूब एक्शन और फ्लिप्स मारते हैं इसलिए।'
इसके बाद कृति कहती हैं कि कार्तिक आर्यन को इसलिए वह डेट नहीं करेंगी क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती हैं और क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती हैं तो इसी वजह से वह उन्हें डेट नहीं करेंगी।

आदित्य रॉय कपूर को लेकर बोलीं
वहीं करण जौहर शो के दौरान यह भी बताते हैं कि उन्होंने अपनी पार्टी में कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर को साथ में क्लोज देखा था। करण कहते हैं कि कृति आप काफी समय से सिंगल हैं तो क्या कोई है? मतलब ऐसी अफवाह है…मेरी पार्टी में कृति और आदित्य साथ में अच्छे लग रहे थे। हमने कॉर्नर में कॉर्डिनेशन बनते देखा था मतलब चैटिंग करते हुए। इस बारे में कृति कहती हैं, 'हम साथ में अच्छे लगते हैं, लेकिन आप मुझे जानते हैं। मैं कॉर्नर में नहीं लगी रहती है। लेकिन हां हम बात कर रहे थे। वह काफी मजेदार इंसान हैं।' कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब जिन्हें डेट नहीं करना चाहतीं उनके साथ ही 2 फिल्में लेकर आ रही हैं। वह टाइगर के साथ गणपत में नजर आएंगी और कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *