• Sun. May 19th, 2024

‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ

Byadmin

Sep 1, 2022

'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड में 'हीरोपंती' जोड़ी यानी कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ नजर आए। यह एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। आमतौर पर हर एपिसोड में करण जौहर अपने मेहमानों की खिंचाई करते और उनसे राज उगलवाते नजर आते हैं। लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने मजेदार खुलासों के साथ-साथ करण जौहर की भी बोलती बंद कर दी। 'कॉफी विद करण 7' के इस एपिसोड में काफी कुछ हुआ, लेकिन हम यहां आपको इसके 8 मजेदार मोमेंट्स और खुलासों के बारे में बता रहे हैं।

1. कृति सेनन-आदित्य रॉय कपूर की नजदीकियां!
Karan Johar ने खुलासा किया कि उनकी एक पार्टी में Kriti Sanon और आदित्य रॉय कपूर कोज़ी होते नजर आ रहे थे। यह सुनकर कृति हैरान रह गईं और वह बोलीं, 'मैं कभी कोने में जाकर कोज़ी नहीं होती और ये आप जानते हैं। लेकिन हां हम बातें कर रहे थे और वह बहुत ही फनी हैं। उनके साथ हैंगआउट में मजा आता है।

2. SOTY के ऑडिशन में रिजेक्ट हुईं कृति सेनन
करण जौहर ने कृति से पूछा कि क्या डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' से पहले उन्हें ऑडिशन में रिजेक्ट किया गया था? जवाब में कृति ने बताया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए ऑडिशन दिया था, पर रिजेक्ट हो गईं। कृति ने कहा कि उन्होंने उसी समय मॉडलिंग शुरू की थी और वह उनके करियर का पहला ऑडिशन था। कृति बोलीं, 'मुझसे 'बहारा' पर डांस करने और 'वेक अप सिड' के कुछ सीन्स करने के लिए कहा गया। उस वक्त मैंने बहुत खराब परफॉर्म किया था। मैं फिल्म के लिए तैयार नहीं थी। मेरे मन में Alia Bhatt के लिए भी कोई गलत फीलिंग नहीं है।'

3. आलिया भट्ट से इंस्पायर होती हैं कृति
कृति सेनन ने कहा कि आलिया भट्ट उन्हें और भी बेहतर करने के लिए इंस्पायर करती हैं। वह उनके काम की फैन हैं। कृति ने कहा कि अगर उन्हें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसा मौका मिलेगा, तो जरूर वैसा रोल करेंगी। कृति बोलीं, 'जब मैं आलिया भट्ट को देखती हूं या फिर अन्य किसी कमाल के एक्टर के काम को देखती हूं तो हैरान रह जाती हूं। सोचती हूं कि मुझे और भी अच्छा करने की जरूरत है।'

4. कृति सेनन के रिलेशनशिप स्टेट्स का खुलासा!
करण जौहर ने जब Koffee With Karan 7 में कृति से पूछा कि क्या उन्हें बुरा नहीं लगता कि Tiger Shroff ने उन्हें कभी अप्रोच नहीं किया? जवाब में कृति बोलती हैं कि वह कभी भी टाइगर श्रॉफ को डेट नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वह बहुत फ्लिप मारते हैं। इस बात पर टाइगर ने भी कह दिया कि उन्होंने कभी कृति को अप्रोच नहीं किया क्योंकि वह पहले से ही कमिटेड हैं।

5. अमिताभ-रेखा को लेकर टाइगर ने कही होश उड़ाने वाली बात
सबसे मजेदार पल तब आया जब करण जौहर ने 'बजर राउंड' के दौरान कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ से पूछा कि किस एक्ट्रेस ने फिल्म में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका और मां दोनों का रोल प्ले किया है। टाइगर ने सबसे पहले बज़र दबाया और जो जवाब दिया, उसे सुनकर करण जौहर को शॉक लग गया। टाइगर ने कहा एक्ट्रेस रेखा का नाम लिया। शॉक्ड करण जौहर ने बताया कि रेखा जी ने कभी भी अमिताभ बच्चन की मां का रोल प्ले नहीं किया। वहीदा रहमान और राखी हैं, जो फिल्मों में उनकी मां भी बनीं और प्रेमिका भी।

6. रणवीर से दीपिका पादुकोण की वजह से जलते हैं टाइगर
करण जौहर ने जब टाइगर से पूछा कि उन्हें रणवीर सिंह की किस चीज से उन्हें जलन होती है तो एक्टर ने दीपिका पादुकोण का नाम लेकर सबको हैरान कर दिया। फिर टाइगर ने कहा कि दीपिका बहुत प्यारी हैं और काफी टैलेंटेड हैं, इसलिए उन्हें रणवीर से जलन होती है।

7. टाइगर श्रॉफ ने कहा वो सिंगल हैं
'कॉफी विद करण 7' में टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी बताया। पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था। लेकिन करण के शो में उन्होंने कहा, 'मैं सिंगल हूं। कम से कम मैं तो ऐसा सोचता हूं।' टाइगर ने यह भी कहा कि वह और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। यही नहीं जब 'कॉफी विद करण 7' में एक राउंड के दौरान सिलेब्रिटी दोस्तों को कॉल करने की बारी आती है तो टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी को ही कॉल करते हैं।

8. टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर पर है क्रश
टाइगर श्रॉफ ने कबूल किया कि उन्हें श्रद्धा कपूर के प्रति हमेशा से आकर्षण रहा है और वह बहुत अच्छी हैं। टाइगर ने यह भी रिवील किया कि जब वह स्कूल में थे तो उस समय भी श्रद्धा पर उन्हें क्रश था। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने 'बागी' और 'बागी 3' में साथ काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *