• Sat. Feb 24th, 2024

Lenovo Glasses T1 OLED डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

Byadmin

Sep 1, 2022

  

नई दिल्ली

Lenovo Glasses T1 वियरेबल प्राइवेट डिस्प्ले को लॉन्च कर दिया गया है। इसमें हर लेंस के लिए दो माइक्रो OLED डिस्प्ले सपोर्ट दिया गया है। इसमें 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। साथ ही इसमें बिल्ट-इन स्पीकर भी हैं जो यूजर को चलते-फिरते कंटेंट देखने में सक्षम बनाते हैं। यह TUV Rheinland सर्टिफाइड है। तो चलिए जानते हैं Lenovo Glasses T1 की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स

Lenovo Glasses T1 की कीमत और उपलब्धता:
Lenovo Glasses T1 को चीन में Lenovo योगा ग्लासेस के नाम से जाना जाता है। नए ग्लासेज को वर्ष 2022 के अंत तक चीन में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लेनोवो के अनुसार, स्मार्ट स्पेक्स की कीमत सेल के दिन ही बताई जाएगी। इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Lenovo Glasses T1 के फीचर्स:
Lenovo Glasses T1 में दो माइक्रो OLED डिस्प्ले हैं। इसमें हर लेंस के लिए 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। इसमें हाई-रेस्सिटेंट हिंज, नोज पैड और एडजस्टेबल टेम्पल आर्म्स दिए गए हैं। लेनोवो के अनुसार, डिस्प्ले TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफाइड और टीयूवी फ्लिकर रिड्यूस्ड सर्टिफाइड हैं।

स्मार्ट ग्लास में हाई-फिडेलिटी बिल्ट-इन स्पीकर दिए गए हैं। साथ ही यह मल्टीमीडिया कंटेंट को देखने और सुनने में यूजर को सक्षम बनाता है। इसमें मोटोरोला स्मार्टफोन के साथ 'रेडी फॉर' सपोर्ट भी दिया गया है। Lenovo Glasses T1 Android, iOS और Windows ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पूरी तरह कंपेटिबल है। एंड्रॉइड फोन या विंडोज पीसी से कनेक्ट करने के लिए, यूजर को अपने डिवाइस और स्मार्ट ग्लास को कनेक्ट करने के लिए यूएसबी टाइप-सी केबल प्लग करना होगा। iPhone मॉडल के लिए, यूजर्स को लाइटनिंग कनेक्टर के साथ एक एचडीएमआई टू ग्लास एडेप्टर का इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ 3 एडजस्टेबल नोज पैड, एक कैरी केस, प्रिस्क्रिप्शन लेंस फ्रेम, क्लीनिंग क्लॉथ और एंटी-स्लिप एडप्टर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *