• Thu. Apr 25th, 2024

सीधी, सिंगरौली में संगठनात्मक कसावट लाएगी बीजेपी, सिंगरौली की हार पर होगा मंथन

Byadmin

Sep 2, 2022

 भोपाल
नगरीय निकाय और जिला व जनपद पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रीवा, सीधी व सिंगरौली के दौरे पर हैं। वे सबसे अधिक समय सीधी और सिंगरौली जिले को देंगे। खासतौर पर सिंगरौली में मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष का पद गंवाने के बाद भाजपा नेताओं से हार के कारण पूछने और समीक्षा करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे हैं।  इस दौरे को संगठनात्मक कसावट के नजरिये से देखा जा रहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रीवा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद सीधी जिले के रामपुर नैकिन में वाहन रैली में शामिल हुए। इसके बाद वले रामपुर नैकिन के नगर परिषद अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से मिलकर चुरहट मंडल के कार्यकर्ताओं से मिले।

शर्मा यहीं सेमरिया मंडल के कार्यकर्ताओं और किसान मोर्चा, एसी मोर्चा कार्यकर्ताओं से भी मिले। इसके बाद सीधी में महिला मोर्चा और नगर मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं से मिलने के उपरांत वे सीधी में जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के शपथ समारोह में शामिल हुए। बाद में जिला प्रबंध समिति, प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारी, जिला संयोजक और मंडल अध्यक्ष व महामंत्री के साथ बैठक करेंगे। वे सीधी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद सिंगरौली पहुंचेंगे । वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

कल ही ली थी रीवा जिले के विधायकों की बैठक
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा कल ही सीएम निवास में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में रीवा जिले के सभी आठ भाजपा विधायकों से मिले थे। इस दौरान रीवा में महापौर पद के चुनाव में मिली हार पर चर्चा होने के साथ विधायकों के बारे में संगठन को मिले फीडबैक से अवगत कराया गया था। साथ ही उन्हें फील्ड में अधिक से अधिक समय देने की नसीहत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *