• Thu. Jun 13th, 2024

बॉबी कटारिया अब दिखते ही होंगे हवालात में, दिल्ली पुलिस ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

Byadmin

Sep 2, 2022

नई दिल्ली
विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया दिखते ही हवालात के अंदर होंगे। पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। बॉबी को जनवरी में स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर सिगरेट पीते देखा गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहे हैं। अगस्त में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते नजर आ रहे थे। यह वायरल वीडियो जनवरी महीने का बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारी टीमों ने हाल ही में उनके एक ठिकाने पर छापा मारा था, लेकिन वह वहां नहीं मिले। अब उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा था कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दिल्ली पुलिस को स्पाइसजेट के मैनेजर जसबीर सिंह से शिकायत मिली थी और सेफ्टी और सिक्योरिटी उपायों के उल्लंघन के लिए नागरिक उड्डयन अधिनियम 1982  के तहत मामला दर्ज किया गया था।  यह भी आरोप है कि बॉबी कटारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए थे, जहां उन्हें 21 जनवरी को स्पाइस जेट की उड़ान संख्या SG-706 में लाइटर के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया था।

देहरादून पुलिस ने रखा है 25 हजार का इनाम
वहीं, उत्तराखंड में सड़क के बीच कथित तौर पर शराब पीने के आरोप में भी कटारिया के खिलाफ देहरादून के कैंट थाने में एक और मामला दर्ज किया गया है। उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देहरादून पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है। उत्तराखंड पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर भी छापा मारा, लेकिन वह लगातार फरार हैं। इसके बाद आरोपी बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *