• Thu. Apr 25th, 2024

सितंबर में रिलीज होंगी धमाकेदार फिल्में और सीरीज

Byadmin

Sep 2, 2022

मुंबई
मनोरंजन के मामले में ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूदा समय में लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं। इस डिजिटल युग में लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी को तव्वजो दे रहे हैं, क्योंकि यहां पर यूजर्स को हर दिन उनकी पसंद के हिसाब से कुछ न कुछ नया मिल जाता है। ओटीटी पर हर तरह के कंटेंट की भरमार है। अब तो बड़े स्टार्स भी ओटीटी की ओर रुख कर चुके हैं। वहीं सिनेमाघरों के बाद बड़ी से बड़ी फिल्में भी तुरंत ओटीटी पर उपलब्ध होती हैं। सितंबर माह में भी ओटीटी के दर्शकों को मनोरंजन का महाडोज मिलने वाला है। यानी इस महीने में कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली  हैं।

 

कठपुतली
अभिनेता अक्षय कुमार के लिए यह साल बॉक्स ऑफिस के लिहाज से खास नहीं रहा है। फिलहाल अब उनकी एक नई फिल्म 'कठपुतली' ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म 'कठपुतली' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर यानी आज से स्ट्रीम हो रही है।

 

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा
विद्युत जमावाल की एक्शन थ्रिलर मूवी खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा भी सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म भी 2 सितंबर यानी आज से ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर देखी जा सकती है।

 

द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर
अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं तो सितंबर में आपके लिए भी ओटीटी पैस वसूल मनोरंजन लेकर आया है। हॉलीवुड का मशहूर शो 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' भी 2 सिंतबर को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

 

थॉर: लव एंड थंडर
हॉलीवुड की जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक थॉर लव एंड थंडर को सिनेमघरों में लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिलहाल अब ये फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। थॉर: लव एंड थंडर को आप 8 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

बबली बाउंसर
अभिनेत्री तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बबली बाउंसर भी ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशत इस फिल्म को 23 सितंबर 2022 से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।

 

जोगी
एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म जोगी का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। 1984 के दंगो पर आधारित इस फिल्म में उस समय के हालातों को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म नटेफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *