• Thu. Apr 25th, 2024

मिशन 2024: पश्चिमी यूपी में योगी

Byadmin

Sep 2, 2022

लखनऊ
अगले लोकसभा चुनाव में भले ही अभी करीब दो साल का समय है लेकिन भाजपा इसे जीतने की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है। भाजपा की नजरें पश्चिमी यूपी से लेकर पूरब तक के एक-एक जिलों पर हैं। पिछली बार पश्चिमी यूपी से हल्का झटका खाने के कारण इस बार उसकी निगाहें यहां ज्यादा लगी हैं। नए अध्यक्ष बनने के बाद भूपेंद्र सिंह सबसे पहले बुधवार को पश्चिमी यूपी ही पहुंचे। गाजियाबाद में संगठन को धार दिया। अब सीएम योगी शनिवार को मुरादाबाद, रामपुर और बिजनौर के दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को योगी बलरामपुर और देवीपाटन जिलों में रहेंगे।
पश्चिमी यूपी में जाट और किसानों का मुद्दा छाए रहने के कारण ही वहां के गुणा-गणित के तहत भूपेंद्र चौधरी को प्रदेश संगठन की कमान भी दी गई है। 2024 का लोकसभा चुनाव उन्हीं के अध्यक्षीय कार्यकाल में होना है। पद संभालने के साथ ही भूपेंद्र चौधरी ने दौरों का सिलसिला शुरू भी कर दिया है। इस दौरान भूपेंद्र सिंह पूर्वांचल के वाराणसी पहुंचे हुए हैं। शुक्रवार को भूपेंद्र सिंह चौधरी दर्शन पूजन के साथ संगठन के लोगों के साथ अलग अलग बैठकें करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसी दिन वह गोशाला, पीएम आवास और इलेक्ट्रिक बस चार्जिंग स्थल भी देखेंगे। शाम में वह बिजनौर रवाना हो जाएंगे और वहां रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन रामपुर जाएंगे।
मुरादाबाद में मुख्यमंत्री पहले जनप्रतिनिधियों और पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनकी फीडबैक लेंगे। इसके बाद मंडलीय अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा शुरू होगी।
इस दौरान रामपुर, बिजनौर, संभल और अमरोहा के अधिकारी और जनप्रतिनिधि वचुर्अल मीटिंग से जुड़ेंगे। इधर, भूपेंद्र चौधरी गुरुवार की रात ही वाराणसी पहुंच गए। शुक्रवार को भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं और महिला मोर्चा से मुलाकात के बाद पार्टी की संगठनात्मक बैठक में भाग लेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *