• Sun. May 19th, 2024

तेज बुखार के कारण राजू श्रीवास्तव फिर वेंटिलेटर पर

मुंबई
       

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई है. कॉमेडियन के पीआरओ गरवित नारंग के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है. तेज बुखार के कारण डॉक्टर्स ने यह कदम उठाया है. हालांकि, राजू श्रीवास्तव होश में हैं. वह पहले से ज्यादा अपने बॉडी मूवमेंट कर रहे हैं.

वेंटिलेटर पर राजू
एक हफ्ते पहले ही राजू श्रीवास्तव को होश आया था. इसकी जानकारी उनके दोस्त सुनील पाल ने दी थी. राजू श्रीवास्तव जल्द ठीक होकर घर लौट आएं. इसके लिए डॉक्टर्स, परिवार के लोग, फैन्स और दोस्त, सभी दुआएं कर रहे हैं. डॉक्टर्स अपनी कोशिश में लगे हैं कि राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.  

इससे पहले डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग की तीन नस में से एक नस ब्लॉक है. जिसके ट्रीटमेंट के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही थी. इसके अलावा कॉमेडियन की मानसिक कंडीशन ठीक करने के लिये उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई जा रही थी. बिग बी के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुना कर उन्हें होश में लाने की कोशिश की जा रही थी. AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था.

फैन्स और परिवार वाले राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए घर पर पूजा करा रहे हैं. उनसे जो बन पड़ रहा है, वह कर रहे हैं. परिवार वाले भी सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट लगातार दे रहे हैं. जब राजू श्रीवास्तव को होश आया था तो दोस्त सुनील पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि गुड न्यूज दोस्तों. राजू भाई को होश आ गया है. थैंक गॉड. मैं कहता था न कि चमत्कार होगा. परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता. सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार. राजू भाई आप जियो हजारों साल.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *