• Sat. Jun 22nd, 2024

शर्टलेस होकर कोहली ने फ्लॉन्ट किए Abs

Byadmin

Sep 2, 2022

नई दिल्ली
एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने बुधवार को हांगकांग के खिलाफ जीत के साथ ही सुपर-4 का टिकट कटा लिया था। अब टीम को सुपर-4 में अपना अगला मैच 4 सितंबर को खेलना है। बीच में मिले छोटे से ब्रेक में टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एशिया कप श्रीलंका क्रिकेट की मेजबानी में यूएई में खेला जा रहा है और टीम इंडिया दुबई में रुकी है। कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बीच पर जमकर मस्ती की और यह वीडियो देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा।
इस वीडियो में विराट शर्टलेस नजर आए हैं और ऐसा लग रहा है कि अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट कर रहे हैं। केएल राहुल और दिनेश कार्तिक ने भी शर्टलेस होकर बीच पर जमकर मस्ती की।
इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने समुद्र में कयाकिंग का मजा लिया। 1 मिनट 34 सेकेंड के इस वीडियो के हर सेकेंड का आप आनंद उठा सकते हैं। टीम इंडिया ने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था, जबकि दूसरे मैच में हांगकांग को 40 रनों से धूल चटाई थी।
भारत को सुपर-4 में अपने बचे हुए तीन मैच क्रम से 4, 6 और 8 सितंबर को खेलने हैं। 4 सितंबर को एक बार फिर पाकिस्तान और भारत आमने-सामने हो सकते हैं। पाकिस्तान और हांगकांग के बीच आज मैच खेला जाना है और जीत दर्ज करने वाली टीम 4 सितंबर को इंडिया से भिड़ेगी। वहीं भारत को बचे हुए दो मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेलने हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *