• Thu. Apr 25th, 2024

‘पोन्नियिन सेलवन’ के सिंगर बंबा बाक्या का निधन

Byadmin

Sep 2, 2022

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ सालों से एक के बाद एक हो रही मौतों ने लोगों के दिलों को दहला दिया है। कब किसको क्या हो जाए, इस बात की कोई गारंटी नहीं है। अब साउथ इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। सिंगर बंबा बाक्या का निधन हो गया है, जिन्होंने फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’, इराविन निज़ल जैसी फिल्मों और कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने आठ साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था और तीस साल बाद ही उन्हें बंबा बाक्या के रूप में पहचान मिली।

हार्ट अटैक से मौत
बंबा बाक्या का बीमारी के कारण चेन्नई में निधन हो गया। वह 49 वर्ष के थे और उनका इलाज चल रहा था। दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। गुरुवार को उन्हें बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। उनके आकस्मिक निधन ने उनके फैंस और इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। वह अपनी सिंगिंग के लिए जाने जाते थे और उन्होंने ‘सरकार से सिमटांगरन’, रजनीकांत के ‘2.0’ से ‘पुलिनंगल’ और ‘बिगिल’ से ‘कलामे कलामे’ जैसे कई सुपर हिट गाने गाए थे।

बंबा का आखिरी गाना
उनका आखिरी प्रोजेक्ट मणिरत्नम और एआर रहमान की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का गाना पोन्नी नाधी था। बंबा ने अक्सर एआर रहमान के साथ काम किया, जो बकया की प्रतिभा की पहचान करने वाले थे। 2009 में एआर रहमान ने उन्हें अपनी एक फिल्म रावण के लिए गाने का मौका देकर उन्हें सफलता दिलाई। गाने वायरल होने के बावजूद बंबा को सोलो गाने का मौका नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *