• Sat. Jun 22nd, 2024

औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा

Byadmin

Sep 2, 2022

नई दिल्ली
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की EX वाइफ हसीन जहां की सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या की फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए ऐसा लग रहा है अपने EX पति पर तंज कसा है। भारत को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दिलाने में हार्दिक पांड्या का बड़ा हाथ रहा था। हार्दिक को ऑलराउंड खेल के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। हार्दिक ने ही छक्के के साथ टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।
हार्दिक की फोटो शेयर करते हुए हसीन जहां ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की पांच विकेट से जीत के बाद लिखा, 'बधाई, शानदार जीत। हमारे शेरों को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने देश को जीत दिलाई। यह तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों और देशभक्तों से ही बचती है ना कि अपराधियों और औरतबाजों से।'
ऐसा लग रहा है कि हसीन जहां ने इस तरह से मोहम्मद शमी का नाम लिए बिना उन पर ही निशाना साधा है। दरअसल शमी एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया अपने पहले दो मैच जीतकर सुपर 4 में जगह बना चुकी है। अब उसे सुपर फोर में तीन मैच खेलने हैं, जिसमें से एक मैच पाकिस्तान या हांगकांग से होगा, जबकि बाकी दो मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *