• Sat. Jun 22nd, 2024

बीमारी से तंग युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , पत्नी की भी सदमे से मौत

   छिंदवाडा

 छिंदवाडा में दंपति की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि गंभीर बीमारी से तंग होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसे देखकर पत्नी की भी सदसे से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

दरअसल, मामला जिले के मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ का है. जानकारी के मुताबिक मृतक राजू दहेजवार (43) किसान था और लंबे समय से पेट की गंभीर बीमारी से जूझ रहा था. बताया जा रहा है कि इसी से परेशान होकर उसने खेत मे बने मकान में फांसी लगा ली. वहीं उसकी पत्नी संगीता का शव भी जमीन पर पड़ा मिला.

पुलिस के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की मौत अपने पति के शव को देखर सदमे के कारण हुई है. हालांकि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिसके चलते पुलिस मामले को संदिग्ध भी मानकर चल रही है.

छिंदवाडा एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम मऊ में एक दंपति की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर थाना प्रभारी, एसडीओपी ओर एफएसएल की टीम जांच कर रही है. जांच में जो भी साक्ष्य आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *