• Sat. May 18th, 2024

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले विराट कोहली ने की स्पेशल मास्कर पहनकर ट्रेनिंग

Byadmin

Sep 3, 2022

 नई दिल्ली
 
एशिया कप 2022 के ग्रुप स्टेज में अपने दो मैच जीतकर भारत सुपर 4 में प्रवेश कर चुका है। यहां टीम इंडिया की पहली भिड़ंत चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 4 सितंबर को होगी। इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले विराट कोहली स्पेल अंदाज में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए। कोहली एशिया कप में एक महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद उन्होंने चयनकर्ताओं से आराम मांगा था। एशिया कप में वापसी के बाद कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में रन चेज के दौरान 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था।

पाकिस्तान के खिलाफ 4 सितंबर को होने वाले मुकाबले से पहले कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह 'हाई एल्टीट्यूड मास्क' के साथ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह मास्क फेफड़ों की क्षमता का विस्तार और सुधार करने में मदद करता है। इससे स्टेमिना में भी सुधार आता है। यूएई की झुलसाती गर्मी के बीच यह ट्रेनिंग कोहली को मैदान पर अन्य खिलाड़ियों से अधिक तरोताजा रखने में मदद करेगी।

विराट कोहली ने यह ट्रेनिंग अपना नेट सेशल खत्म करने के बाद की। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में यह ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह अपनी टाइमिंग पर खुद ध्यान दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *