• Thu. Jun 13th, 2024

सरकारी स्कूल में सुविधाओं की मांग को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Byadmin

Sep 3, 2022

हैदराबाद (तेलंगाना)
भाजपा महिला मोर्चा ने शुक्रवार को हैदराबाद के टैंक बांध इलाके में धरना दिया और राज्य सरकार से सरकारी स्कूलों में छात्रों के लिए पेयजल और शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की।

एएनआइ से बात करते हुए, तेलंगाना भाजपा महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष, नागपरिमाला ने कहा कि वे स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं प्रदान नहीं करने के लिए राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

नागपरिमाला ने कहा, टैंक बांध पर हम स्कूलों में पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराने में विफल रहने के लिए तेलंगाना सरकार के खिलाफ चुपचाप विरोध कर रहे हैं। इब्राहिमपट्टनम के सरकारी स्कूल में छात्रों ने अपने स्कूलों में पेयजल जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराने का विरोध किया।

उन्होंने कहा, पानी बुनियादी सुविधा है जो किसी के लिए भी आवश्यक है और राज्य सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही है। हम मांग करते हैं कि टीआरएस सरकार तत्काल कार्रवाई करे और राज्य के स्कूलों को कम से कम प्राथमिक सुविधाएं प्रदान करे।

एक अन्य महिला मोर्चा नेता, दुर्गा शर्मा ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा उन छात्रों की शिकायतों को दूर करने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही है, जिन्होंने स्कूलों में बुनियादी सुविधाओं की कमी को लेकर शिकायत की है।

उन्होंने कहा, तेलंगाना सरकार स्कूलों में छात्रों के लिए पीने के पानी और वाशरूम जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं करा रही है। छात्र मूलभूत सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे हैं, भाजपा महिला मोर्चा की मांग है कि टीआरएस सरकार तत्काल कार्रवाई करे और इन मुद्दों को जल्द से जल्द हल करे।
भाजपा महिला मोर्चा की नेता कविता ने कहा कि हमने एक सरकारी स्कूल का दौरा किया जहां छात्र बिना प्लेट के खाना खा रहे थे, यह भयानक था।
उन्होंने कहा, सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र गरीब हैं, सरकार उन्हें उचित सुविधाएं नहीं दे रही है। हमने देखा है कि लड़कियों और लड़कों के लिए स्कूलों में शौचालय नहीं हैं। हम तेलंगाना सरकार से छात्रों के लिए ये सुविधाएं तुरंत उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *