• Sun. May 19th, 2024

सोहेल की एक्स वाइफ सीमा ने कहा- मुझे लड़कियां पसंद हैं!

Byadmin

Sep 3, 2022

नई दिल्ली
करण जौहर का नेटफ्लिक्स शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन आ रहा है। इस शो में सीमा सजदेह, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी लीड रोल में हैं। पिछले सीजन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब शो के दूसरे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये सीजन और भी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग होने वाला है। इस सीजन में सभी एक्ट्रेसेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करने वाली हैं। इसके साथ ही इस सीजन में इंडियन मैचमेकिंग सीमा तपारिया भी नजर आएंगी।

 

सीमा बोलीं- लड़कियां हैं पसंद
दरअसल, सीमा तपारिया ने शो में गेस्ट अपीयरेंस दिया है। इस दौरान वह सीमा के लिए परफेक्ट मैच देखती हैं। तो सीमा तपारिया, सीमा सजदेह से पूछती हैं कि क्यों उनकी सोहेल खान के साथ 22 साल लंबी शादी टूटी तो वह कहती हैं कि उनके व्यूज मैच नहीं हुए। फिर उन्होंने पूछा कि ये पता चलने में उन्हें 22 साल क्यों लग गए तो सीमा पहले थोड़ी दुखी हो जाती हैं और फिर कहती मजाक करते हुए कहती हैं मुझे दरअसल, लड़कियां पसंद हैं। सीमा तपारिया इस कमेंट को सुनकर खुश नहीं होती हैं। वहीं सीमा सजेदह, सीमा तपारिया को देखकर हंसने लगती हैं। वह कहती हैं कि ये तो मेरे जोक से घबरा गई हैं।

 

क्या सीमा के लिए दुल्हन देखेंगी सीमा तपारिया
इसके बाद महीप, सीमा तपारिया से कहती हैं कि क्या वह सीमा सजेदह के लिए एक दुल्हन ढूंढकर लाएंगी? तो वह कहती हैं, ये मैं नहीं करती। भारत में फिलहाल ये इतना ओपन नहीं है तो मैं ये नहीं करने वाली। आगे भविष्य में इस बारे में सोचेंगे, लेकिन फिलहाल तो नहीं।
बता दें कि सीमा और सोहेल इसी साल तलाक के लिए कोर्ट गए थे। सीमा और सोहेल अब पति-पत्नी नहीं रहे हैं। इसके साथ ही सीमा ने सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे से खान भी हटा दिया था।

फिलहाल शो  की बात करें तो उत्तम दोमाले द्वारा डायरेक्टेड फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में इन चारों के अलावा अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, बॉबी देओल, जैकी श्रॉफ, गौरी खान, संजय कपूर, रैपर बादशाह और करण जौहर भी नजर आएंगे। हालांकि इनका शो में कैमियो होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *