• Sat. Feb 24th, 2024

IND vs SL Asia Cup 2022: दिनेश कार्तिक को क्यों नहीं मिल रहा लगातार मौका? हरभजन सिंह ने किए टीम इंडिया से ये तीन सवाल

Byadmin

Sep 7, 2022

 नई दिल्ली
 
एशिया कप 2022 जीतने का प्रबल दावेदार टीम इंडिया को माना जा रहा था, लेकिन लगातार दो बार के बाद अब रोहित एंड कंपनी का फाइनल में पहुंचना भी नामुमकिन सा नजर आ रहा है। सुपर-4 में अजेय रहते हुए पहुंची टीम इंडिया को पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में हार झेलनी पड़ी। सुपर-4 में मिली इन दो हार के बाद टीम मैनेजमेंट के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं। मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी टीम इंडिया से कुछ सवाल किए हैं।
 

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'उमरान मलिक (150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले) कहां हैं? क्यों दीपक चाहर (स्विंग गेंदबाजी में माहिर) टीम में नहीं हैं? मुझे बताइये क्या ये खिलाड़ी टीम में जगह डिसर्व नहीं करते हैं? क्यों दिनेश कार्तिक को लगातार खेलने का मौका नहीं मिल रहा है?' एशिया कप 2022 के पहले मैच में दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला, लेकिन इसके बाद वह टीम से बाहर बैठे हैं। वहीं उमरान मलिक एशिया कप 2022 स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। दीपक चाहर को टीम में स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया।
 
आवेश खान के चोटिल होने के बाद अब चाहर को टीम में जगह मिली है, लेकिन अब तो लगता है वैसे ही काफी देर हो चुकी है। टीम इंडिया को अपना आखिरी मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। वहीं फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को बाकी टीमों के बचे हुए मैच पर निर्भर रहना होगा। पाकिस्तान अगर अफगानिस्तान और श्रीलंका से हार जाता है, तभी टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने का रास्ता बनेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *