• Sat. Feb 24th, 2024

एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 30वें दिन भी नहीं आया होश

नई दिल्ली
दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को 29 दिन बाद भी होश नहीं आया है। राजू श्रीवास्वत फिलहाल एम्स के आइसीयू में भर्ती हैं और लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर हैं। बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के जिम में उस दौरान बेहोश हो गए थे, जब वह कसरत कर रहे थे। बाद में एम्स के डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने की पुष्टि की थी।

ताजा जानकारी के मुताबिक, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 30वें दिन (बृहस्पतिवार) को भी होश नहीं आया है। बीच-बीच में राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबरें/अफवाहें आईं, लेकिन एम्स के डॉक्टरों ने इससे इनकार किया है।  वहीं, एम्स के सूत्रों की माने तो अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव को फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी हालत में कोई उल्लेखनीय सुधार नहीं हुआ है। बेहोश होने के बावजूद राजू श्रीवास्वत के हाथों-पैरों में बीच-बीच हरकत हो रही है, लेकिन इसे सेहत में सुधार नहीं माना जा सकता है।

वहीं, राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिक्षा और बेटी अंतरा को ही आइसीयू में पूरी एहतियात के साथ जाने की इजाजत है। दरअसल, पिछले सप्ताह राजू श्रीवास्तव को इंफेक्शन के चलते बुखार हो गया था। इसके बाद डॉक्टर खास सतर्कता बरत रहे हैं, इसलिए फिलहाल राजू श्रीवास्तव से मिलने की इजाजत सिर्फ बेटी अंतरा और पत्नी शिखा को ही मिली है।  यहां पर बता दें कि कॉमेडी के अनोखे अंदाज के लिए मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी बतौर अभिनेता काम किया है। इनमें 'आमदनी अठन्नी खर्चा रूपैय्या', 'वाह तेरा क्या कहना' समेत कई हिंदी फिल्में शामिल हैं। इसके साथ-साथ वह देशभर में स्टैंडअप कॉमेडी के लिए सर्वाधिक चर्चित है। वह हाल ही एक निजी टेलीविजन शो में नजर आए थे, जहां पर उन्होंने उम्दा प्रस्तुति दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *