• Sat. Feb 24th, 2024

ओवरटाइम कर रही झूठ की फैक्ट्री काम; डर के मारे BJP जूते, टी-शर्ट को बना रही मुद्दा: जयराम रमेश

Byadmin

Sep 12, 2022

नई दिल्ली
कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने राहुल गांधी के टी-शर्ट मामले को लेकर सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये टी-शर्ट और अंडरवियर पर टिप्पणी बिल्कुल बचकाना था। जयराम ने कहा, 'अगर मैं इसकी असलियत बता दूं तो आप हंसेंगे। मैं इस पर नहीं बोलना चाहता हूं। अगर वो इसे मुद्दा बनाना चाहते हैं तो ये बिल्कुल साफ है कि वो घबराए हुए हैं।'

जयराम रमेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ की फैक्ट्री ओवरटाइम काम कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि यह महंगाई और बेरोजगारी को लेकर है। अगर वे जूते और टी-शर्ट को मुद्दा बनाना चाहते हैं तो यह उनके डर को दिखाता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे (भाजपा) अब कुछ भी बोल रहे हैं। झूठ की फैक्ट्री चल रही है।

BJP तोड़ने की कर रही राजनीति: जयराम
सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयराम रमेश ने भाजपा व आरएसएस पर नफरत और अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति तोड़ने की है, जोड़ने की नहीं। उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस ने नफरत से लड़ने के उद्देश्य से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है।

भारत जोड़ो यात्रा का केरल में आज दूसरा दिन
बता दें कि कांग्रेस की 'भारत जोड़ो' यात्रा का केरल में आज यानि सोमवार को दूसरा दिन है और इसे लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा गया। पार्टी नेता राहुल गांधी ने सुबह वेल्लायानी जंक्शन से पदयात्रा शुरू की, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही इसका साक्षी बनने के लिए सड़कों के किनारे भी लोगों की भीड़ एकत्र हुई। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से प्रारंभ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *