• Sat. Jun 22nd, 2024

90s की हीरोइन आयशा जुल्का की ‘हश हश’ से एक्टिंग में वापसी

Byadmin

Sep 18, 2022

एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने 90 के दशक में बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था और अब वह करीब 12 साल बाद एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। आयशा जुल्का हालांकि 2018 में फिल्म 'जीनियस' में नजर आई थीं। अब वह बड़े पर्दे पर तो नहीं लेकिन ओटीटी की दुनिया से एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। 'जो जीता वही सिकंदर', 'खिलाड़ी' और 'कुर्बान' जैसी हिट फिल्में देने वालीं आयशा जुल्का ने 90s में लोगों के दिलों में हलचल मचा दी थी। उन्होंने सलमान खान से लेकर गोविंदा, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ कई फिल्में कीं। फिल्ममेकर्स तक आयशा जुल्का के साथ काम करना चाहते थे। पर कई फिल्मों से आयशा जुल्का को रिप्लेस कर दिया गया, जिससे उनका दिल टूट गया था। और तो और आयशा जुल्का की कई एक्ट्रेसेस के साथ झगड़ों की खबरें भी आने लगीं।

लेकिन Ayesha Jhulka का कहना है कि उस समय झगड़े जैसी कोई चीज नहीं होती थी। लेकिन हीरोइनों को डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से कुछ शिकायतें जरूर होती थीं। आयशा जुल्का के मुताबिक, झगड़ों को लेकर हमेशा ही तिल का ताड़ बनाया गया। उन्होने यह भी बताया कि दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती किस तरह आगे बढ़कर हमेशा उनकी मदद करती थीं।

'कैट फाइट जैसी चीजों पर तिल का ताड़ बनाया गया'
आयशा जुल्का ने कहा, 'मुझे लगता है कि कैटफाइट (झगड़ों) जैसी चीजों को हद से ज्यादा हाइप किया गया। हो सकता है कि हम लोग उस समय बचकाने रहे हों। कभी-कभी बहुत छोटी चीजें हो जाती थीं। उस समय कैटफाइट नहीं होती थीं। लेकिन हां, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से शिकायतें बहुत की जाती थीं। मुझे लगता है कि कैटफाइट जैसी चीजों पर तिल का ताड़ बनाया गया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *