• Thu. Jun 13th, 2024

सौरभ गुप्ता को किया महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सम्मानित

Byadmin

Sep 18, 2022

बागपत
प्रमुख समाज सेवी सौरभ गुप्ता को कोरोना काल में किए गए सराहनीय कार्यों को देखते हुए उन्हें महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कोरोना वारियर्स अवार्ड से सम्मानित किया है। इसको लेकर बागपत के लोगों में खुशी की लहर है और उन्होंने इस उपलब्धि के लिये उन्हें बधाई दी है।

सौरभ गुप्ता ने कोरोना काल में समाज के गरीब, निर्धन, असहाय लोगों की पूरी दिलो जान से सेवा की। उन्होंने गरीब लोगों तक राशन पहुंचाने का काम किया और जरूरतमंद लोगों को मेडिकल उपकरण, दवाईयां व अन्य सामान उपलब्ध कराये। केवल इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाने के लिए मास्क व सेनेटाइजर आदि का वितरण भी किया। उनके कार्यों को देखते हुए कई एनजीओ ने अवार्ड के लिए उनके नाम की संस्तुति की। उसके बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सौरभ गुप्ता को डॉक्टर्स, पुलिस ऑफिसर्स व कुछ एनजीओ के साथ कोरोना वारियर्स के अवार्ड से सम्मानित किया और उनके कार्यों की प्रशंसा की।

सौरभ गुप्ता लायंस क्लब ऑफ सायन के डायरेक्टर होने के साथ-साथ वर्तमान में माझ गांव डॉक शिप बिल्डर्स लिमिटेड मुम्बई के महाप्रबंधक है। उनकी काफी शिक्षा बागपत में रहकर पूरी हुई है, इसको लेकर बागपत के लोगों में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *