• Thu. Apr 25th, 2024

भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ की संभागीय बैठक इंदौर में संपन्न हुई

Byadmin

Sep 19, 2022

बड़वानी

भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी के द्वारा अभी हाल ही में प्रदेश के सभी जिलों में जिला संयोजक और सह संयोजक की नियुक्ति की गई है।

इंदौर संभाग के सभी 9 जिलों में भी विगत 12 सितंबर को हुई नियुक्ति पश्चात इंदौर संभाग के सभी 9 जिलों प्रथम संभागीय  बैठक इंदौर के मध्य भारत हिंदी साहित्य समिति के भवन में हुई जिसमें खंडवा खरगोन बड़वानी अलीराजपुर झाबुआ धार इंदौर शहर और ग्रामीण सहित बुरहानपुर के जिलों के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने भाग लिया।

संभागीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी ने सभी नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों को पार्टी के दिशा निर्देश और रीति नीति के अनुसार अपने-अपने जिलों में पूरी मुस्तैदी और समर्पित भाव से करने हेतु कब संकल्पित होने की जरूरत बताते हुए जिला एवं प्रखंड स्तर पर लीगल सेल गठन के साथ-साथ ग्रामीण और ट्राइबल क्षेत्र में जन जागरूकता और आमजन की मदद करने के लिए तत्पर रहने हेतु जिला लीगल हेल्प डेस्क प्रत्येक जिले में प्रारंभ करने के लिए निर्देशित किया।

बैठक में उपस्थित प्रदेश सह संयोजक एवं इंदौर संभाग प्रभारी देवेंद्र सिंह यादव ने सभी जिलों के पदाधिकारियों को संगठन के महत्वपूर्ण दायित्व और उसके सफलतापूर्वक व समन्वय युक्त निर्वाहन कैसे किया जाए एवं आम जनमानस में विधि प्रकोष्ठ के माध्यम से संगठन की रीति नीति व सरकार की योजना का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक कैसे प्राप्त हो इस विषय पर जानकारी दी।
इस दौरान संभाग के सभी पदाधिकारियों के द्वारा अपनी नियुक्ति हेतु संगठन का आभार व्यक्त करते हुए प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी का अभिनंदन किया।
कार्यक्रम का संचालन सोशल मीडिया प्रभारी गोविंद सिंह बेस एवं आभार प्रदेश कार्यालय मंत्री योगेश जायसवाल द्वारा किया गया।

बैठक में खंडवा जिला संयोजक मोहन गंगराड़े सहसंयोजक विजय चौधरी सहित अन्य जिलों के पदाधिकारी उपस्थित हुए। बैठक मे सभी पदाधिकारियों ने अपना अपना परिचय देते हुए मोदी जी के जन्म दिवस पर लेकर महात्मा गांधी जी के जन्म दिवस के 15 दिन का सेवा एवं स्वच्छता पखवाड़ा किस रूप से मनाएंगे इस योजना को भी प्रस्तुत किया। अगले दो माह में संभाग के सभी जिलों में जिला स्तरीय आयोजन भी संपन्न होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *