• Sun. Apr 21st, 2024

धोखाधड़ी मामले में सपना चौधरी का कोर्ट में सरेंडर, सशर्त पर कोर्ट ने वापस लिया वारंट

नई दिल्ली
 मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी पर लखनऊ में धोखाधड़ी का केस चल रहा था. उनके खिलाफ वारंट भी जारी किया गया था. खबर है कि सपना कोर्ट में पेश हुई और उन्होंने मामले में सरेंडर कर दिया है. धोखाधड़ी के एक मामले में अदालत ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद आज वो कोर्ट पहुंचीं थीं. हालांकि सरेंडर करने के कुछ देर बाद ही कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट वापस ले लिया गया है.

क्या था मामला?

सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने डांस शो के लिए पैसा तो लिया था, लेकिन वो शो करने के लिए वेन्यू पर नहीं पहुंची थीं. इस मामले में मेकर्स ने सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए लखनऊ स्थित आशियाना थाना में मामला दर्ज करवाया था. ये मामला 13 अक्टूबर 2018 का है. तब आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी का शो आयोजित कराया गया था. शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए थे.

खूब हुआ था हंगामा

सपना को दोपहर तीन बजे कार्यक्रम में पहुंचना था और कार्यक्रम रात को 10 बजे तक तय था. सपना चौधरी का शो जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित किया था,

हरियाणा की फेमस डांसर हैं सपना

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर हैं. उन्हें अपने लाइव स्टेज शोज के लिए जाना जाता है. सपना को तेरी आख्या का यो काजल नाम के गाने में अपनी परफॉरमेंस के बाद पहचान मिली थी. इसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया. शो में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया था. सपना के ढेरों फैंस हैं, जो उनके डांस शो के दीवाने हैं. हजारों की संख्या में सपना चौधरी का शो देखने दर्शक पहुंचते थे.  

सपना चौधरी को काफी हिट गानों के वीडियो में देखा जा चुका है. उन्होंने हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया था. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग और नानू की जानू में भी परफॉर्म किया था. इतना ही सपना चौधरी ने 2019 में आई फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में एक्टिंग भी की थी.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जनवरी 2020 में सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी कर ली थी. इस शादी के बारे में उन्होंने किसी को यही बताया था. 2021 में उन्होंने इंस्टाग्राम के आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान अपनी शादी की डेट का खुलासा किया था. सपना का एक बेटा भी है. उन्होंने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है. बेटे का जन्म अक्टूबर 2020 को हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *