• Sat. Jun 22nd, 2024

सुकेश था जैकलीन फर्नांडीज का दीवाना , लाखों रुपये के महंगे ड्रेस का खर्च भी उठाता था

Byadmin

Sep 19, 2022

नई दिल्‍ली
200 करोड़ रुपये से अधिक की महाठगी के आरोपित सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के प्रति दीवाना था। वह जैकलीन को पाने के लिए अपनी सारी दौलत लुटाने के लिए तैयार था।

पिंकी ईरानी के जरिये जैकलीन के पास भेजे गए थे सारे गिफ्ट
फिल्म अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज से 14 सितंबर को दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है। इनके साथ सुकेश की मुंबई में रहने वाली एजेंट पिंकी ईरानी को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। पिंकी के जरिए ही सुकेश ने जैक्लिन को सारे गिफ्ट पहुंचाए थे।

जैकलीन की ड्रेस के सारे बिल अदा करता था सुकेश
सुकेश चंद्रशेखर ने लीपाक्षी से संपर्क कर उन्हें बोला था कि वह जैकलीन के लिए ड्रेस डिजाइन कर उन्हें भेजते रहें और सारे बिल उसे भेज दें। इसके बाद जैकलीन की सभी ड्रेस का खर्चा सुकेश ही उठाता था।

नोरा पुलिस को सौंपेंगी गिफ्ट में मिली बीएमडब्‍ल्‍यू
आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही को सुकेश द्वारा दी गई बीएमडब्ल्यू कार पुलिस को सौंपने को कहा है। बताया जा रहा है कि जल्द ही नोरा बीएमडब्ल्यू कर आर्थिक अपराध शाखा की सौंप देंगी। इसके अलावा सुकेश ने नोरा को एक मोबाइल दिया था जिसके बारे में नोरा का कहना है कि वह खो गया। बैग भी बेकार है। जिसे पुलिस ने जब्त करने से इन्‍कार कर दिया है।

जैकलीन को भी महंगे गिफ्ट दिए थे सुकेश ने
बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने न जैकलीन फर्नांडीज को महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं। इनमें लग्जरी गाड़ियां और कपड़े-गहने भी हैं। यहां तक कि उसने जैकलीन को महंगा बंगला भी गिफ्ट किया है।

जैकलीन से शादी करना चाहता था सुकेश
यह भी पता चला है कि जैकलीन के प्यार में आकर सुकेश चंद्रशेखर उसे पाने की ख्वाहिश रखने लगा था। यहां तक कि जैकलीन से शादी के सपने भी देख रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *